Ludhiana: STF के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, अकाली नेता की कार से बरामद की हेरोइन - News 360 Broadcast
Ludhiana: STF के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, अकाली नेता की कार से बरामद की हेरोइन

Ludhiana: STF के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, अकाली नेता की कार से बरामद की हेरोइन

Listen to this article

फिल्लौर: पंजाब में लुधियाना जिले के फिल्लौर से एक एेसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एसटीएफ की टीम ने अकाली नेता की कार से काफी मात्रा में हेरोइन बरामद की है। इस दौरान अकाली नेता की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और चालक को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी मुताबिक खैहरा भट्टियां नहर के पास खड़ी एसटीएफ टीम के डीएसपी राजुकमार को सूचना मिली थी कि नूरमहल रोड फिल्लौर का रहने वाला जतिन शर्मा 25 पुत्र अजय शर्मा हेरोइन की सप्लाई देने गोराया की तरफ जाने वाला है। जिसके बाद उन्होंने अपनी टीम के साथ सड़क के पास नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान आरोपी जतिन शर्मा कार नंबर पी.बी.11-ए-जैड-0666 में जैसे ही उनके पास से तेज रफ्तार से गुजरा तो उन्होंने अपनी सरकारी गाड़ी से उसका पीछा किया।

बताया जा रहा है कि पीछा करने के बाद एसटीएफ की टीम ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो आरोपी ने उनकी सरकारी गाड़ी को तेज रफ्तार कार से टक्कर मार पलटाने की कोशिश की,लेकिन उसकी खुद की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जब पुलिस ने उसकी तलाशी लो तो उन्हें उसके पास से 70 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

डीएसपी ने बताया कि जतिन शर्मा लंबे समय से नशा तस्करी के धंधे में लगा हुआ था। जतिन पर पहले भी ईरादा-ए-कत्ल का आपराधिक मुकद्दमा चल रहा है। आरोपी का सिविल अस्पताल में इलाज करवा कर उसे वापस लाया जा रहा है, जिसे आज अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर उससे आगे की पूछताछ की जाएगी। डीएसपी राज कुमार ने यह भी बताया कि जतिन जिस निशान की कार में पकड़ा गया, वह एक अकाली नेता की बताई जा रही है, उस अकाली नेता की इसमें क्या भूमिका हो सकती है, उसकी भी जांच की जाएगी।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)