सेंट सोल्जर होटल मैनेजमेंट छात्राओं का 5 सितारा ताज ग्रुप में चयन - News 360 Broadcast
सेंट सोल्जर होटल मैनेजमेंट छात्राओं का 5 सितारा ताज ग्रुप में चयन

सेंट सोल्जर होटल मैनेजमेंट छात्राओं का 5 सितारा ताज ग्रुप में चयन

Listen to this article

जालंधर: सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी जोकि अपने बेहतरीन प्लेसमेंट के लिए जाना जाता है ने आज नई ऊंचाइयां हासिल की। जिसमें संस्थान की दो छात्राएं तराना और श्रुति गुप्ता का चयन आकर्षक पैकेज पर विश्व प्रसिद्ध ताज ग्रुप में हुआ।

संस्थान के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर वरुण शर्मा ने बताया कि छात्राओं का चयन इंटरव्यू और ट्रायल की कठिन प्रक्रिया के बाद हुआ। जिसमें तराना ने फ्रेश फ्रूट केक, डेनिश पेस्ट्री, कुकीज बना के अपना चयन पक्का किया, वहीं दूसरी तरफ श्रुति गुप्ता ने डिसीजन मेकिंग स्किल्स और कम्युनिकेशन से इंटरव्यू बोर्ड की तारीफ पाई।

संस्थान के प्रिंसिपल संदीप लोहानी ने बताया की हर वर्ष संस्था के योग्य छात्रों का 100 प्रतिशत प्लेसमेंट होती आ रही है और इस वर्ष संस्थान में अभी तक 90% छात्र-छात्राओं का चयन विभिन्न पांच सितारा होटल्स में हो चुका है। उन्होंने यह भी बताया कि कई छात्र-छात्राओं का चयन दो तीन जगह पर हुआ है और उनके पास यह विकल्प है कि वह अपनी मर्जी से अपना विकल्प चुनें।

ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने बताया कि शुरू से ही सेंट सोल्जर होटल मैनेजमेंट की विशेषता रही है कि छात्र-छात्राओं का चयन अच्छे होटल्स में उनके कोर्स पूरा करने से पहले ही हो जाता है। उन्होंने संस्थान के प्रिंसिपल एवं ट्रेनिंग प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर के प्रयासों की सराहना की एवं छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)