सेंट सोल्जर ने पदमश्री प्रकाश कौर को सन्मानित करते हुए मनाया मदर्स डे - News 360 Broadcast
सेंट सोल्जर ने पदमश्री प्रकाश कौर को सन्मानित करते हुए मनाया मदर्स डे

सेंट सोल्जर ने पदमश्री प्रकाश कौर को सन्मानित करते हुए मनाया मदर्स डे

Listen to this article

जालंधर: माँ तो जन्नत का फूल है प्यार करना उसका उसूल है दुनिया की मोहब्बत फ़िज़ूल है माँ की हर दुआ कबूल है। इसी सन्देश के साथ माँ के प्रति अपने प्यार और सनेह को प्रगट करते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा यूनिक होम में मातृ दिवस मनाया गया। जिसमें ग्रुप के वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा, प्रिंसिपल रुपिंदर कौर और यूनिक होम की सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल खाम्ब्रा में पढ़ने वाली बेटियां खास रूप से उपस्थित हुए।

वाईस चेयरपर्सन चोपड़ा ने निस्वार्थ सेवा करने और बच्चियों की देख रेख कर विश्व की प्रेरणा स्रोत पदमश्री प्रकाश कौर को धन्यवाद चिन्ह से सन्मानित किया। इस अवसर पर बच्चों ने अपने हाथों से बनाए मातृ दिवस के कार्ड उन्हें भेंट करते हुए मदर्स डे विश किया। सभी ने मिलकर केक काटते हुए एक दूसरे का मुँह मीठा करवाया और इस महान दिन की बधाई दी।

वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने दुनिया की सभी माताओं को सलाम करते हुए कहा कि दुनिया में एक माँ ही होते है जो बच्चों की ख़ुशी के लिए अपनी खुशियाँ कुर्बान कर देते है इसलिए बच्चों की भी जिम्मेदारी है कि माँ से प्यार करे और उनकी ख़ुशी का ध्यान रखे। साथ ही चोपड़ा ने कहा कि यूनिक होम की बच्चियों को शिक्षा में हर प्रकार की सुविधा में सहयोग दिया जाएगा।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)