Big News: भाखड़ा नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, नजारा देख हर कोई रह गया हैरान - News 360 Broadcast
Big News: भाखड़ा नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, नजारा देख हर कोई रह गया हैरान

Big News: भाखड़ा नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, नजारा देख हर कोई रह गया हैरान

Listen to this article

रूपनगर: पंजाब के रुपनगर में चंड़ीगढ़ मार्ग पर भयोरा पुल के नीचे गुजरती भाखड़ा नहर में एक कार के गिरने का मामला सामने आया है। हादसे के बाद मौके पर मौजूद गोताखोरों ने तुरंत बचाव कार्य शुरु कर दिया। उन्होंने नहर में रस्सा भी फैंका लेकिन कार चालक गाड़ी से बाहर ही नहीं निकला।

जानकारी मुताबिक नहर में डूबने वाली कार ने नंबर पीबी65 है, यानी कार मोहाली जिले की थी। कार में कितने लोग बैठे थे यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है। एक गोताखोर का कहना है कि डूबसे पहले उसने कार के पास जाकर चालक को बार निकालने की कोशिश की लेकिन चालक ने गाड़ी के शीशे ही नहीं खोले औऱ कार पानी में डूब गई।

एक अन्य गोताखोर सुरेश कुमार ने बताया कि जब वह सुबह भाखड़ा नहर के पुल के बीच टहल रहा था तो अचानक एक तेज रफ्तार कार उसकी तरफ आई है और उसको टक्कर मारने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी तरह अपना बचाव कर लिया। जिसके बाद कार चालक ने पुल क्रॉस करते ही नहर के साथ वाली कच्ची पगडंडी पर कार ले जाकर नहर में गिरा दी। नहर में कार गिरने के बाद की वीडियो फुटेज गोताखोरों ने ही मौके पर बनाई।

गोताखोरों ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। नहर में डूबकर मरने वाले शख्स की पहचान मोहाली निवासी गुरदयान सिंह के रूप में हुई है। मृतक की गाड़ी से एक जिला परिषद लिखा हुआ झंडा और कांग्रेस पार्टी की कुछ तख्तियां भी बरामद हुई है। पुलिस की तरफ से मृतक की लाश को रूपनगर के सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया गया है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)