अमेरिका: टेक्सास के स्कूल में 18 साल के शूटर ने 18 बच्चों समेत 21 लोगों को उतारा मौत के घाट - News 360 Broadcast
अमेरिका: टेक्सास के स्कूल में 18 साल के शूटर ने 18 बच्चों समेत 21 लोगों को उतारा मौत के घाट

अमेरिका: टेक्सास के स्कूल में 18 साल के शूटर ने 18 बच्चों समेत 21 लोगों को उतारा मौत के घाट

Listen to this article

टेक्सास: अमेरिका में टेक्सास में एक प्राथमिक स्कूल में गोलीबारी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है, जिसमें 18 बच्चे शामिल हैं। टेक्सास के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग का हवाला देते हुए एक सीनेटर ने मंगलवार को यह जानकारी दी। टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने कहा कि मंगलवार दोपहर उवाल्डे शहर में एक 18 वर्षीय युवक ने स्कूल में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया।

जानकारी मुताबिक टेक्सास के एक प्राथमिक स्कूल में 18 वर्षीय युवक द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग में 18 छात्रों समेत 21 लोगों की मौत हो गई है और कई घायल बताए जा रहे हैं। मरने वालों में 3 टीचर भी शामिल हैं। वहीं हमलावर भी पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारा जा चुका है। वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमलावर शख्स स्कूल का ही पुराना छात्र है। हमलावर शख्स ने घटना से पहले अपनी गाड़ी स्कूल के बाहर ही छोड़ दी और फिर स्कूल में घुसने के साथ अपनी बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि स्कूल रॉब एलीमेंट्री स्कूल की घटना काफी दुखद है। रॉब एलीमेंट्री स्कूल में गोलीबारी में मारे गए लोगों के सम्मान में सभी सैन्य और नौसेना के जहाजों, स्टेशनों सहित विदेशों में सभी अमेरिकी दूतावासों और अन्य कार्यालयों में 28 मई के सूर्यास्त तक झंडा आधा झुका रहेगा। वहीं जो बाइडेन ने टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट के साथ बात की, ताकि उन्हें स्कूल में हुई गोलीबारी के मद्देनजर सहायता की जा सके।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)