Sidhu MooseWala Murder Case: पहचान के बाद 8 शार्प शूटर्स की पहली तस्वीरें आई सामने! - News 360 Broadcast
Sidhu MooseWala Murder Case: पहचान के बाद 8 शार्प शूटर्स की पहली तस्वीरें आई सामने!

Sidhu MooseWala Murder Case: पहचान के बाद 8 शार्प शूटर्स की पहली तस्वीरें आई सामने!

Listen to this article

मानसाः मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी मुताबिक पंजाब पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड के 8 शार्प शूटर्स की पहचान कर ली हैं और इनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। सभी शार्प शूटर्स गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के हैं , जो पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और महाराष्ट्र से के रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि पुलिस को शक है कि 29 मई को मानसा में इन्हीं शार्प शूटर्स ने अंधाधुंध गोलियां चलाकर सिद्धू मूसेवाला को बेरहमी से मौत के घाट उतारा था। पुलिस का कहना है कि मूसेवाला की हत्या से 3 दिन पहले यह सब कोटकपूरा हाइवे पर इकट्‌ठा हुए थे, जिनमें सुभाष बोंदा, संतोष यादव, सौरभ, मनजीत सिंह, प्रियवर्त फौजी, हरकमल, जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह शामिल हैं। फिलहाल अब 4 राज्यों की पुलिस इनके पीछे लग गई है।

वहीं दूसरी तरफ स्पैशल सैल के सूत्रों ने बताया है कि पूछताछ में लॉरैंस बिश्नोई ने कहा कि कनाडा के रहने वाले गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने साजिश रचकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई। बिश्नोई ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला उनके गिरोह के खिलाफ साजिश में शामिल था इसलिए वे लोग उसे मारना चाहते थे। बिश्नोई ने मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टरों के नामों का खुलासा नहीं किया। उसने कहा कि सिद्धू की हत्या गिरोहों की प्रतिद्वंद्विता का परिणाम है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)