पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने पार्टी से दिया इस्तीफा - News 360 Broadcast
पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने पार्टी से दिया इस्तीफा

पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Listen to this article

चंड़ीगढ़: पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जाखड़ ने अपने फेसबुक पेज पर 12 बजे अपने दिल की बात कही, जिसमें उन्होंने कांग्रेस से इस्‍तीफा दे दिया। जाखड़ को 2 साल पहले भी हटाने की सिफारिश की गई थी। लेकिन हाल ही में कांग्रेस ने जाखड़ पर अनुशासनिक कार्रवाई करते हुए उन्‍हें सभी पदों से हटा दिया था।

जानकारी मुताबिक एक दिन पहले ही सुनील जाखड़ को पार्टी आलकमान की ओर से कारण बताओ नोटिस दिया गया था। जिसके बाद जाखड़ ने कहा कि पार्टी ने नोटिस तो दे दिया पर नोटिस देने का कारण तो बताओ, मेरा कसूर तो बताओ क्या है। उन्होंने पार्टी प्रधान सोनिया गांधी और राहुल गांधी को कहा कि कांग्रेस उनके बिना नहीं चल सकती और यह आपको देखना पड़ेगा कि पार्टी को कैसे चलाना है।

बताया जा रहा है कि सुनील जाखड़ ने कांग्रेस नेता अंबिका सोनी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी का बेड़ा गर्ग किया है। उन्‍होंने आगे कहा क‍ि आज कांग्रेस पार्टी खटिया पर नजर आ रही है। चिंतन श‍िव‍िर से कोई फायदा नहीं होगा। पार्टी को खुद में सुधार करना होगा। चिंतन नहीं, चिंता करने की जरूरत है।

सुनील जाखड़ ने कांग्रेस आलाकमान पर आरोप लगाया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाए जाने के बाद मुख्यमंत्री की नियुक्ति के मुद्दे पर पंजाब के एक खास नेता की बात सुनी गई। सुनील जाखड़ ने अंबिका सोनी का नाम लेते हुए सोनिया गांधी से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। सुनील जाखड़ ने कहा कि उनके परिवार की 3 पीढ़ियों ने 50 साल तक कांग्रेस की सेवा की। इसके बावजूद पार्टी लाइन पर नहीं चलने के लिए “पार्टी के सभी पदों को छीन लिए जाने से मेरा दिल टूट गया था।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)