ट्रिपल मर्डर से दहला Jalandhar: सिक्योरिटी गार्ड ने पत्नी सहित सास-ससुर को बेरहमी से उतारा मौत के घाट - News 360 Broadcast
ट्रिपल मर्डर से दहला Jalandhar: सिक्योरिटी गार्ड ने पत्नी सहित सास-ससुर को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

ट्रिपल मर्डर से दहला Jalandhar: सिक्योरिटी गार्ड ने पत्नी सहित सास-ससुर को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Listen to this article

जालंधर: पंजाब के जालंधर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां नागरा के पास शिव नगर में एक दामाद ने ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवादों के चलते उसने अपने पत्नी, सास और ससुर को गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी मुताबिक आरोपी बैंक में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है और उसके खुद की 32 बोर का रिवाल्वर है। ट्रिपल मर्डर की वारदात को बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। गोलियां चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद थाना 1 नंबर की पुलिस मौके पर पहुंची। हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी ने भागने की जगह पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद डीसीपी जगमोहन सिंह, एडीसीपी सोहेल मीर, थाना 1 के प्रभारी सुरजीत सिंह गिल समेत सीआईए 2 के इंचार्ज इंद्रजीत सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। डीसीपी जसकिरण जीत सिंह तेजा ने बताया कि आरोपी उनकी गिरफ्त में है। उन्होंने कहा कि पारिवारिक विवाद के चलते सुनील ने अपनी पत्नी सिंपी, ससुर अशोक और सास कृष्णा की गोलियां मार कर हत्या कर दी।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)