Jalandhar में लगातार हो रही बड़ी वारदातें, अब मशहूर सैलून मालिक की पत्नी से इस पॉश कालोनी में लूट - News 360 Broadcast
Jalandhar में लगातार हो रही बड़ी वारदातें, अब मशहूर सैलून मालिक की पत्नी से इस पॉश कालोनी में लूट

Jalandhar में लगातार हो रही बड़ी वारदातें, अब मशहूर सैलून मालिक की पत्नी से इस पॉश कालोनी में लूट

Listen to this article

जालंधर: पंजाब में अपराधी बेखौफ हो गए हैं और दिन दिहाड़े वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के सुरक्षा प्रबंधों के दावों की पोल खोल रहे हैं। ताजा मामला जालंधर जिले का है, जहां पर आज दोपहर के समय बेखौफ बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है।

जानकारी मुताबिक शहर के सबसे व्यस्त अली मोहल्ला पुली पर स्थित मशहूर बॉम्बे हेयर ड्रैसर के मालिक सुरिन्द्र कुमार की पत्नी कंचन निवासी अवतार नगर अपनी देवरानी के साथ एक्टिवा पर बाजार आ रही थी। जब वह शहर के पॉश कालोनी शक्ति नगर से गुजर रही थी कि तभी अचानक पीछे से बाईक पर आए 2 लुटेरे उन पर झपट पड़े। लुटेरों ने एक्टिवा की पिछली सीट पर बैठी कंचन के गले से सोने की चेन झपट ली। महिलाओं ने जोर-जोर से शोर मचाया, लेकिन तब तक लुटेरे मौके से फरार हो गए थे।

बताया जा रहा है कि लूट की इस वारदात की सूचना तुरंत थाना नंबर 4 को दे दी गई। धटना की सूचना मिलते ही पुलिस के 2 कर्मचारी मौके पर पहुंचे और खानापूर्ति करते हुए थाने में शिकायत देने की बात कहकर वहां से चले गए। वहीं थाने में शिकायत देने के बाद पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)