गणतंत्र दिवस राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित फहराएंगे तिरंगा - News 360 Broadcast
गणतंत्र दिवस राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित फहराएंगे तिरंगा

गणतंत्र दिवस राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित फहराएंगे तिरंगा

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर न्यूज़ ): Republic Day Governor Banwarilal Purohit will unfurl the tricolor : गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजित किया जा रहा है, जिसमें पंजाब के राज्यपाल माननीय श्री बनवारी लाल पुरोहित द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराने की रस्म अदा की जाएगी।

इस संबंध में अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) मेजर अमित महाजन ने स्थानीय जिला प्रशासकीय परिसर में बैठक की । उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ राज्य स्तरीय आयोजन के पूरे प्रबंध समयबद्ध तरीके से पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कार्यक्रम के दिन मैडीकल टीमों की तैनाती और आवश्यक दवाओं और एंबुलेंस की व्यवस्था करने को कहा। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने स्टेडियम की साफ-सफाई के निर्देश संबंधित अधिकारियों को देते हुए चौक व मुख्य स्थलों का सौंदर्यीकरण करने के भी निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि आयोजन के दौरान बैठने का प्रबंध, पेयजल,बिजली, पार्किंग, सुगम यातायात व्यवस्था, सुरक्षा, दमकल सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएं, ताकि आयोजन उचित ढंग से संपन्न हो सके।

उन्होंने कहा कि आयोजन के दौरान विभिन्न विभागों द्वारा तैयार की गई झांकियां प्रदर्शित की जाएंगी। इस दौरान पीटी शो के इलावा स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की फाइनल ड्रेस रिहर्सल 24 जनवरी को होगी। उन्होंने अधिकारियों को आयोजन की पूरी व्यवस्थाओं की निगरानी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए ताकि राज्य स्तरीय आयोजन उचित ढंग से हो सके।
इस अवसर पर एसडीएम बलबीर राज सिंह, एसडीएम रणदीप सिंह हीर, सहायक कमिश्नर पंकज बंसल, सहायक सिविल सर्जन वरिंदर कौर थिंद सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)