ब्रेकिंग न्यूज़ : रिलायंस अस्पताल को मिली वम से उड़ाने की धमकी - News 360 Broadcast
ब्रेकिंग न्यूज़ : रिलायंस अस्पताल को मिली वम से उड़ाने की धमकी

ब्रेकिंग न्यूज़ : रिलायंस अस्पताल को मिली वम से उड़ाने की धमकी

Listen to this article

पहले भी मिल चुकी है धमकियाँ

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (मुंबई) Reliance Hospital received threat to blow up खबर अम्बानी परिवार से जुडी हुई है सूत्रों दवारा जानकारी मिली है कि आज 12 बज कर 57 मिनट पर मुंबई स्थित रिलायंस अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर फ़ोन आया जिसमें फ़ोन कॉलर ने रिलायंस अस्पताल को उड़ाने की धमकी दी और उसने अम्बानी परिवार के कुछ सदस्यों के नाम भी लिए। इसके बाद रिलायंस अस्पताल और अम्बानी परिवार के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मुकेश अम्बानी को Z + की सिक्योरिटी मिली थी। इससे पहले भी अम्बानी परिवार को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। अगस्त के महीने में भी एक व्यक्ति ने मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी को जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया था।

15 अगस्त वाले दिन रिलायंस अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर 8 वार फ़ोन आया था और फ़ोन करने वाले ने अम्बानी परिवार को 3 घंटे में ख़तम करने की बात कही थी। जिसके बाद अस्पताल ऑफिसियल ने DB रोड पर स्तिथ पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट लिखवाई थी। पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए तीन टीमें बनाई थी। जिसमें शुरूआती जांच में पता चला था कि आठों फ़ोन एक ही व्यक्ति दवारा किये गए थे। मुंबई पुलिस ने फ़ोन करने वाले व्यक्ति की लोकेशन ट्रेस करके उसको गिरफ्तार भी क्र लिया था उक्त व्यक्ति की गिरफ्तारी के वाद पता चला था कि वह व्यक्ति पेशे से ज्वेलर है और वह मानसिक रूप से ठीक नहीं है।

सूत्रों दवारा सूचना है कि धमकी के वाद DC रोड पर स्थित पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज़ करबा दिया गया और आगे की जांच चल रही है मुंबई पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार क्र लिया जायेगा।

 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)