Realme आज भारत में लॉन्च कर रहा है अपना नया स्मार्टफोन, जो OnePlus को दे सकता है टक्कर - News 360 Broadcast
Realme आज भारत में लॉन्च कर रहा है अपना नया स्मार्टफोन, जो OnePlus को दे सकता है टक्कर

Realme आज भारत में लॉन्च कर रहा है अपना नया स्मार्टफोन, जो OnePlus को दे सकता है टक्कर

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट: Realme भारतीय बाजार में आज अपना नया स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 लॉन्च करने वाला है। हालांकि कंपनी ने अभी तर इस फोन की कीमत के बारे में नहीं बताया है। यह फोन फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स के साथ अफोर्डेबल प्राइस पर लॉन्च होगा। हैरान करने वाली बात यह है कि पिछले कल ही OnePlus ने अपने OnePlus 10R फोन को भारत में लॉन्च किया। अब देखना यह होगा कि Realme अपने फोन की कीमत कितनी रखता है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो Realme अपने इस फोन को 3 कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च करेगा। इसके 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25 हजार रुपए हो सकती है। इसके अलावा फोन का 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 27,500 रुपए में आ सकता है, जबकि 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20 हजार रुपए के आसपास हो सकती है। Realme का लॉन्च इवेंट दोपहर 12.30 पर है।

Hope

अगर हम रियलमी के Realme GT Neo 3 के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 150W की फास्ट चार्जिंग दी गई है। स्मार्टफोन 120Hz के रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन के साथ आता है। वहीं फोन में 50MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है

Realme GT Neo 3 की कीमत
फिलहाल कंपनी ने अभी तक फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि Realme अपने इस फोन को वनप्लस के मुकाबले कम कीमत पर लॉन्च करेगा। बता दें कि OnePlus ने अपने फोन को 38,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

Realme GT Neo 3 के स्पेसिफिकेशन्स
Realme GT Neo 3 फोन 6.7-inch की Full HD+ स्क्रीन के साथ आता है। AMOLED पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर मिलेगा, जो Mali G610 GPU के साथ आता है। फोन 256GB तक के स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट नहीं मिलेगा। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका मेन लेंस 50MP का होगा। कंपनी इसे 6GB, 8GB और 12GB RAM ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)