10वीं की छात्रा को होटल में ले जाकर पहले किया दुष्कर्म और फिर.... - News 360 Broadcast
10वीं की छात्रा को होटल में ले जाकर पहले किया दुष्कर्म और फिर….

10वीं की छात्रा को होटल में ले जाकर पहले किया दुष्कर्म और फिर….

Listen to this article

जालंधर\नकोदर: पंजाब के जालंधर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां नकोदर सदर थाना के अंतर्गत एक गांव की 10वीं कक्षा की 15 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ नकोदर के निवासी एक युवक के द्वारा कथित रूप से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। सदर पुलिस ने रेप का आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी मुताबिक पीड़ित युवती ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि वह कक्षा 10Th की छात्रा है। वह अपने गांव से स्कूल जा रही थी और उसके साथ उसकी बड़ी बहन, चाचा की लड़की तथा गांव की एक अन्य लड़की भी थी, क्योंकि आज उसका कम्प्यूटर विषय का प्रैक्टिकल था। जब वह अपना पेपर देकर बाहरी निकली तो वहां पर आरोपी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र सुखविंदर सिंह निवासी नकोदर कार में स्कूल के बाहर मौजूद था। पीड़ित हरप्रीत को पहले से ही जानती थी और उसके आवाज देने पर वह उसके साथ कार में बैठ कर चली गई।

बताया जा रहा है कि इसके बाद हरप्रीत उसको होटल में ले गया और शादी का झांसा देकर उसके साथ बिना उसकी मर्जी के अवैध रूप से शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी ने उसे स्कूल के गेट के पास छोड़ दिया जहां पर उसकी मां उसका इंतजार कर रही थी। जिसके बाद पीड़िता ने घर जाकर सारी बात अपने परिजनों को बताई तो उसकी मां ने उसको साथ ले जाकर थाना में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी हरप्रीत सिंह के खिलाफ पोस्को एक्ट तथा आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)