राहुल गांधी 117 विधायकों के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में टेकेंगे मत्था - News 360 Broadcast
राहुल गांधी 117 विधायकों के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में टेकेंगे मत्था

राहुल गांधी 117 विधायकों के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में टेकेंगे मत्था

Listen to this article

न्यूज़360ब्रोडकास्ट,अमृतसर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज पंजाब के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। माना जा रहा है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में इस दौरे पर राहुल गांधी पार्टी के 117 विधायकों के साथ धार्मिक स्थलों का दौरा करेंगे और यह संदेश देने की कोशिश करेंगे कि पार्टी एकजुट है। पंजाब में 20 फरवरी को वोटिंग होगी अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान, राहुल गांधी अमृतसर के श्री हरमंदिर साहिब में 117 विधायकों के साथ स्वर्ण मंदिर गए।

अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान राहुल गांधी अमृतसर के 117 उम्मीदवारों के साथ स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकेंगे। इसके बाद कांग्रेस नेता अपने सभी 117 उम्मीदवारों के साथ दुर्गियाना मंदिर और भगवान वाल्मीकि मंदिर में श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। गांधी सड़क मार्ग से जालंधर जाएंगे, जहां वे दोपहर में व्हाइट डायमंड, मीठापुर, जालंधर में “न्यू थिंकिंग न्यू पंजाब” वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे।

पंजाब कांग्रेस सरकार ने कहा कि वह चुनाव के बाद मुख्यमंत्री के चेहरे पर फैसला करेगी। हालांकि पार्टी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू, चरणजीत सिंह चन्नी और सुनील जाखड़ विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाएंगे। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर अपने दिन के पूरे कार्यक्रम को साझा करते हुए कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता राज्य में उनका स्वागत करने के लिए बेताब हैं। 

 

Rahul Gandhi along with 117 MLAs will offer prayers at the Golden Temple in Amritsar

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)