पंजाब ने पिछले 9 महीनों में कपड़ा क्षेत्र में 3200 करोड़ रुपये का सुरक्षित निवेश किया - News 360 Broadcast
पंजाब ने पिछले 9 महीनों में कपड़ा क्षेत्र में 3200 करोड़ रुपये का सुरक्षित निवेश किया

पंजाब ने पिछले 9 महीनों में कपड़ा क्षेत्र में 3200 करोड़ रुपये का सुरक्षित निवेश किया

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (पंजाब न्यूज़ ):Punjab secures investment of Rs 3200 cr in textile sector in last 9 months : निवेश प्रोत्साहन मंत्री अनमोल गगन मान ने बताया कि राज्य ने पिछले 9 माह में कपड़ा, तकनीकी वस्त्र, अपैरल और मेड-अप में 3200 करोड़ से अधिक का निवेश सफलतापूर्वक हासिल किया है। उन्होंने कहा कि निवेश करने वाली कंपनियों में सनातन पॉलीकॉट, नाहर स्पिनिंग मिल्स और कई अन्य प्रमुख कंपनियां शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि कपड़ा क्षेत्र में 3200 करोड़ रुपये के निवेश से कपड़ा उद्योग में 13,000 से अधिक कुशल श्रमिकों के लिए रोजगार के अवसर पैदा होने की संभावना है। उन्होंने जोर देकर कहा कि यह निवेश राज्य सरकार द्वारा की गई उन पहलों पर प्रकाश डालता है जो राज्य में एक औद्योगिक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने पर केंद्रित है जो व्यापार के लिए अनुकूल है।

कैबिनेट मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में पंजाब सरकार की उद्योग हितैषी नीतियां, सड़कों, रेलवे और वायुमार्गों के मामले में पंजाब की कनेक्टिविटी, घरेलू प्रतिबंधों के बिना दोस्ताना श्रम संबंध और निर्बाध बिजली आपूर्ति व्यवसायों के लिए अनुकूल वातावरण प्रदान करती है। पंजाब में अपना कारोबार स्थापित करना चाहते हैं।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)