सेहत बुनियादी ढांचे को मज़बूत करने के लिए अहम कदम उठा रही पंजाब सरकार: बलकार सिंह

कहा, लोगों के लिए वरदान साबित हो रहे हैं सरकार द्वारा खोले गए आम आदमी क्लीनिक

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/राजनीती)

जालंधर/करतारपुर: पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री स.बलकार सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से सेहत बुनियादी ढांचे को मज़बूत करने के लिए अहम कदम उठाए जा रहे हैं। यहां एक चैरिटेबल अस्पताल का उद्घाटन करने के मौके पर लोगों के इक्ट्ठ को सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से राज्य निवासियों को मुफ़्त मानक सेहत सेवाएं मुहैया करवाने के लिए 829 आम आदमी क्लीनिक स्थापित किये गए हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से खोले गए यह क्लीनिक लोगों के लिए वरदान साबित हो रहे हैं क्योंकि इन केन्द्रों में लाखों लोगों को बेहतरीन इलाज सहूलतें मुफ़्त प्रदान की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि सेहत और शिक्षा हमेशा पंजाब सरकार की पहली प्राथमिकता रही है और इन दोनों क्षेत्रों को ओर बेहतर बनाने के लिए राज्य सरकार लगातार कार्यशील है।

मंत्री ने कहा कि भगवंत मान सरकार राज्य के लोगों की भलाई के लिए वचनबद्ध है और इसी वचनबद्धता के अंतर्गत सरकार ने 600 यूनिट मुफ़्त बिजली, स्कूल आफ एमिनेंस, मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा, घर बैठे सेवाएं प्राप्त करने के लिए हेल्पलाइन नंबर 1076, घर-घर राशन, ‘आप की सरकार, आप के द्वार’ आदि समेत कई जनहितैषी पहलकदमियां की हैं।

Related posts

PCM SD कॉलेज की छात्राओं ने “30 दिवसीय पर्यावरण चुनौती” को सफलतापूर्वक किया पूरा

HMV ने मनाया राष्ट्रीय पोषण सप्ताह

KMV ने “सिंगल यूज़ प्लास्टिक को अलविदा” विषय पर कार्यशाला का किया आयोजन