स्थानीय निकाय मंत्री ने शहर में सीवरेज और कूड़े की समस्या का जल्द समाधान करने के दिए निर्देश - News 360 Broadcast
स्थानीय निकाय मंत्री ने शहर में सीवरेज और कूड़े की समस्या का जल्द समाधान करने के दिए निर्देश

स्थानीय निकाय मंत्री ने शहर में सीवरेज और कूड़े की समस्या का जल्द समाधान करने के दिए निर्देश

Listen to this article
  • नगर निगम से जुड़े कार्यों का लिया जायज़ा, 15 दिनों के बाद कार्यों की प्रगति की समीक्षा की जाएगी

जालंधर: पंजाब के स्थानीय निकाय, संसदीय मामले और प्रशासनिक सुधार मंत्री डा. इंद्रबीर सिंह निज्जर ने आज नगर निगम जालंधर के अधिकारियों को शहर में सीवरेज और कूड़े की समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि राज्य में सीवरेज, कूड़ा-कर्कट और पीने के पानी से जुड़ी समस्याओं का समाधान करना उनकी मुख्य पहल है, जिसे हल करने के ठोस प्रयास किए जा रहे है।

स्थानीय सर्किट हाउस में विधायक रमन अरोड़ा और विधायक बलकार सिंह और नगर निगम जालंधर के अधिकारियों के साथ बैठक में स्थानीय निकाय मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों को स्वच्छ पेयजल और स्वच्छ वातावरण उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध है और इस दिशा में सरकार द्वारा गंभीर कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने नगर निगम और शहर में स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत चल रहे कार्यों का जायजा लेते हुए अधिकारियों से कहा कि इन कार्यों को पहले देते हुए समय पर पूरा किया जाए और कहा कि 15 दिनों के बाद कार्यों की प्रगति की समीक्षा की जाएगी।

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं करने की बात दोहराते हुए डा.निज्जर ने कहा कि नगर निगमों/ कौंसिल और अन्य कार्यालयों में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अगर ऐसा कोई मामला सामने आता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। जनता की समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों से सहयोग की मांग करते हुए स्थानीय निकाय मंत्री ने अधिकारियों से आम लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए ईमानदारी और लगन से अपने कर्तव्यों का पालन करने के लिए कहा, ताकि नागरिकों को समस्याओं से मुक्त किया जा सके। इस अवसर पर नगर निगम कमिश्नर दविंदर सिंह और नगर निगम के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

इससे पहले सर्किट हाउस पहुंचने पर स्थानीय निकाय मंत्री डा.इंदरबीर सिंह निज्जर का विधायक रमन अरोड़ा, बलकार सिंह और इंद्रजीत कौर मान, डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह ,आम आदमी पार्टी के नेता राजविंदर कौर और दिनेश ढल्ल अन्य ने स्वागत किया ।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)