KMV की प्रिंसिपल ने नववर्ष का स्वागत करते हुए सभी को दी मुबारकबाद

न्यूज़360ब्रॉडकास्ट(जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: जालंधर के कन्या महा विद्यालय के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने नववर्ष 2024 के अवसर पर सभी स्टाफ सदस्यों तथा छात्राओं को हार्दिक मुबारकबाद दी। इस अवसर पर संबोधित होते हुए उन्होंने सभी नागरिकों को देश के विकास, खुशहाली, स्वच्छता आदि में वृद्धि तथा सामाजिक कुरीतियों एवं भ्रष्टाचार के अंत के लिए एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाते हुए अपना ज्यादा से ज्यादा योगदान डालने की अपील की।

इसके साथ ही उन्होंने वर्ष 2023 को विद्यालय के लिए एक शानदार वर्ष बताते हुए कहा कि जहां विद्यालय ने ने राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उच्च शिक्षा में नए आयाम स्थापित करते हुए अपनी एक अलग पहचान कायम की वहीं साथ ही अपना सामाजिक दायित्व निभाते हुए अग्रणी तौर पर समाज के विकास में अपना बहुमूल्य योगदान डाला।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि नव वर्ष 2024 में भी कन्या महा विद्यालय शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने तथा लड़कियों एवं महिलाओं को सशक्त कर उनको आत्मनिर्भर और वैश्विक स्तरीय नागरिक बनाने में अपनी प्रतिबद्धता के प्रति पूर्ण गंभीरता के साथ प्रयत्नशील रहेग। इसके साथ ही उन्होंने सामाजिक खुशहाली तथा आपसी प्रेम-प्यार की कामना भी की।

Related posts

PCM SD कॉलेज की छात्राओं ने “30 दिवसीय पर्यावरण चुनौती” को सफलतापूर्वक किया पूरा

HMV ने मनाया राष्ट्रीय पोषण सप्ताह

KMV ने “सिंगल यूज़ प्लास्टिक को अलविदा” विषय पर कार्यशाला का किया आयोजन