31 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअल रैली की गई आयोजित - News 360 Broadcast
31 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअल रैली की गई आयोजित

31 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअल रैली की गई आयोजित

Listen to this article

न्यूज़360ब्रोडकास्ट,नई दिल्ली

यूपी में बीजेपी की जीत को और मजबूत करने के लिए पीएम मोदी भी अब यूपी में ताबड़तोड़ प्रचार करने वाले हैं। 31 जनवरी से वो फिर यूपी के सियासी रण में कूद रहे हैं। हालांकि लोगों के बीच जाने की बजाय वो वर्चुअल रैली करेंगे। 31 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअल रैली आयोजित की गई है। पीएम की इस वर्चुअल रैली में पश्चिम यूपी के 5 जिलों को कवर किया जाएगा।

इसमें सहारनपुर, बागपत, शामली, मुजफ्फरनगर और गौतम बुद्ध नगर जिलों की 21 विधानसभाओं को कवर किया जाएगा। पीएम मोदी के भाषण को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्मों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। खबर है कि इन जिलों में पीएम की वर्चुअल रैली के लिए प्रत्येक भाजपा मंडल में एक एलईडी स्क्रीन होगी। एक एलईडी स्क्रीन पर लगभग 500 लोगों को लाने का लक्ष्य है।

एलईडी स्क्रीन के जरिए पार्टी की योजना एक वर्चुअल रैली में करीब 50,000 लोगों तक पहुंचने की है। बता दें कि चुनाव आयोग ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण 31 जनवरी तक रैलियों और रोड शो पर प्रतिबंध लगा रखा है। अगर चुनाव आयोग यह प्रतिबंध आगे बढ़ाता है तो पीएम इसी तरह की आभासी रैलियों को संबोधित कर सकते हैं।

Prime Minister Narendra Modi’s first virtual rally was organized on 31 January

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
error: Content is protected !!