Adampur: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 25 शराब की पेटियों सहित आरोपी को किया गिरफ्तार - News 360 Broadcast
Adampur: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 25 शराब की पेटियों सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

Adampur: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 25 शराब की पेटियों सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

Listen to this article

आदमपुर: पंजाब के जालंधर जिले में स्थित आदमपुर नगर की पुलिस द्वारा एक बड़ी कामयाबी हासिल की गई है। दरअसल आदमपुर थाना प्रमुख राजीव कुमार के नेतृत्व में उनकी टीम ने 25 शराब की पेटियों सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी मुताबिक थाना प्रमुख इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि जिला जालंधर में 75 फीसदी शराब के ठेकों की अलॉटमैंट ना होने के कारण सर्कल कठार के ठेकों का इंचार्ज अपनी निजी कार में शराब भरकर माणको, पधियाना, कठार व अन्य गांवों में सप्लाई करने जा रहा था। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी की और गांव माणको-चुखियारा मोड़ के नजदीक एएसआई गुरदेव सिंह सहित उनकी पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ लिया।

बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने आरोपी की कार की तलाशी ली तो उसमें उन्हें 10 पेटियां इंपीरियल ब्लयू, 10 पेटियां मैकडावल, 5 पेटियां सिगनेचर बरामद की बरामद हुईं। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम आशीष कुमार पुत्र अनिल कुमार वसी आदमवाल, थाना सिटी होशियारपुर बताया। इसके बाद पुलिस ने सभी शराब की पेटियों को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा नं. 108, धारा 61,1,14 के अधीन पर्चा दर्ज करके आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)