पुलिस ने किया कार चोर गिरोह काबू, चार कारें बरामद की - News 360 Broadcast
पुलिस ने किया कार चोर गिरोह काबू, चार कारें बरामद की

पुलिस ने किया कार चोर गिरोह काबू, चार कारें बरामद की

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट :(JALANDHAR/CRIME) कमिश्नरेट पुलिस ने मंगलवार को कार चोर गिरोह के तीन सदस्यों को काबू करके उनसे 4 कारें बरामद की हैं पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है।

पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू के निर्देशानुसार सिटी में हाईटेक नाके लगाकर हर एक वाहन की गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने इन वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों जिनकी पहचान अर्बन एस्टेट फेज-1 के पास एलआईजी फ्लैट निवासी परवीन कुमार, जिला कपूरथला की महेरू कॉलोनी के कुलदीप सिंह, बड़िंग पिंड के लकी के रूप में हुई है, को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 4 कारें व 1 दोपहिया वाहन बरामद हुआ है। सब इंस्पेक्टर भूषण कुमार के नेतृत्व में पुलिस दल ने दोपहिया वाहन जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया था और आरोपियों ने पुलिस की निगरानी से बचने के लिए उस पर एक नकली नंबर प्लेट भी चिपका दी थी। जांच में पता चला है कि आरोपी वाहनों को चोरी करने में शामिल थे, जिन्हें वे बाद में सस्ते दामों पर बेचते थे।


एसीपी जालंधर कैंट बबनदीप सिंह और उनकी पूरी टीम के प्रयासों की सराहना करते हुए सीपी ने कहा कि आने वाले दिनों में ऐसे आपराधिक तत्वों के खिलाफ अभियान और तेज किया जाएगा क्योंकि विभाग द्वारा शहर की कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ठोस प्रयास किए जा रहे हैं।

डीसीपी जगमोहन सिंह ने और जानकारी देते हुए बताया कि सभी गिरफ्तार आरोपियों का पुलिस रिमांड कोर्ट से ले लिया गया है व मामले की और गहराई से जांच की जाएगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि गैंग ने और कितने  वाहन चोरी किए और बेचे हैं।  उन्होंने कहा कि इस गिरोह से संबंध रखने वाले अन्य लोगों की भी जांच की जाएगी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)