लूट - पाट करने वाले दो काबू, मोबाइल फ़ोन, महिला का पर्स और चाँदी के गहने बरामद  - News 360 Broadcast
लूट – पाट करने वाले दो काबू, मोबाइल फ़ोन, महिला का पर्स और चाँदी के गहने बरामद 

लूट – पाट करने वाले दो काबू, मोबाइल फ़ोन, महिला का पर्स और चाँदी के गहने बरामद 

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट(जालंधर): पुलिस कमिशनर नौनेहाल सिंह के निर्देशों पर शहर में बुरे अनसरो ख़िलाफ़ चलाए अभियान के अंतर्गत लूट-पाट करने वाले दो दोषियों को पुलिस ने काबू करके उनसे छीने हुए मोबायल, महिला पर्स और चाँदी के गहने आदि बरामद किये गए।

काबू किये दोषियों की पहचान सुखविन्दर सिंह नागरा उर्फ लाडी निवासी ऊँचा सुराज गंज और विवेक सबरवाल उर्फ नीला निवासी शक्ति नगर जालंधर के तौर पर हुई है। जिन्होंने पिछले दिन एक औरत से उसका पर्स छीना था ,जिसमें आई फ़ोन 13 – प्रो, आधार कार्ड, ए.टी.ऐम.कार्ड, चाँदी के गहने और काफ़ी नगदी आदि थी। इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए डिप्टी कमिशनर पुलिस (इन्वेस्टिगेशन) हरपाल सिंह रंधावा ने बताया कि वह पिछले लंबे समय से लूट -छीन करने वालों को अंजाम दे रहे हैं, जिनके विरुद्ध अलग -अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि 01 फरवरी को अकाशदीप कौर निवासी तलवंडी डोगरा ज़िला अमृतसर हाल निवासी माडल टाऊन जालंधर ने बताया कि ऐक्टिवा सवार दो युवाओं ने उसका पर्स छीना जिस पर थाना डिविज़न नंबर 6 में मामला दर्ज करके पड़ताल शुरू की गई।

डी.सी.पी. रंधावा ने बताया कि ए.सी.पी.माडल टाऊन गुरप्रीत सिंह गिल और इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह गिल के नेतृत्व में दोनों दोषियों को काबू करके उन से वारदात दौरान इस्तेमाल की गई स्कूटरी, अलग -अलग स्थानों से छीने मोबायल, महिला का पर्स और चाँदी के गहने बरामद किये। उन्होंने बताया कि सुखविन्दर नागरा के ख़िलाफ़ पहले भी 16 और विवेक सबरवाल ख़िलाफ़ 10 मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि दोनों से गहराई के साथ पूछताछ जारी है जिससे और वारदात भी हल की जा सकें।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)