14 फरवरी को आएंगे पीएम् मोदी, PAP ग्राउंड जालंधर में होगी रैली - News 360 Broadcast
14 फरवरी को आएंगे पीएम् मोदी, PAP ग्राउंड जालंधर में होगी रैली

14 फरवरी को आएंगे पीएम् मोदी, PAP ग्राउंड जालंधर में होगी रैली

Listen to this article

जालंधर: पीएम् मोदी 14 फरवरी को पंजाब आ रहे हैं। इस दौरान वह जालंधर में दोआबा क्षेत्र के लिए चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। जिसके लिए वेन्यू तय कर लिया गया है। बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जालंधर के पीएपी ग्राउंड में रैली करेंगे। जिसके चलते प्रशासन द्वारा सारे बंदोबस्त करने शुरू कर दिए गए हैं।

डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी और पुलिस कमिशनर नौनिहाल सिंह ने सिविल और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों सहित रैली स्थल का दौरा किया और जरूरी प्रबंधों और तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने संबधित अथॉरिटी को निर्देश दिए हैं कि वह प्रबंधों को समय पर पूरा करें।

बता दे कि डिप्टी कमिशनर, पुलिस कमिशनर और दूसरे अधिकारियों ने पंजाब के मुख्य सचिव अनिरुद्ध तिवारी और डीजीपी वीके भावरा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर वर्चुअल बैठक करके समीक्षा की। बैठक में दोनों अधिकारियों ने इंतजाम और सुरक्षा प्रबंधों के बारे में जानकारी दी। डिप्टी कमिशनर ने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर 14 फरवरी को लोगों की सुविधा के लिए ट्रैफ़िक के उचित इंतज़ामों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इस दौरान जिला भाजपा के प्रधान सुशील शर्मा और पूर्व मेयर सुनील ज्योति भी शामिल थे। इसके अलावा पीएपी के आईजी जसकरन सिंह, अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (विकास) जसप्रीत सिंह, अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (ज) अमरजीत बैंस, ज़िला भाजपा प्रधान रमेश शर्मा और अलग -अलग विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)