EVM के साथ तस्वीरें वायरल, EC के प्रबंधों की उड़ी धज्जियां - News 360 Broadcast
EVM के साथ तस्वीरें वायरल, EC के प्रबंधों की उड़ी धज्जियां

EVM के साथ तस्वीरें वायरल, EC के प्रबंधों की उड़ी धज्जियां

Listen to this article

दीनानगर: चुनाव आयोग द्वारा पंजाब विधानसभा चुनाव के संबंध में अलग-अलग आदेशों की पालना करने के आदेश जारी किए गए थे। खबर दीनानगर की है, जहां चुनाव आयोग की तरफ से पोलिंग बूथ में मोबाइल और कैमरा ना लेकर जाने की सख्त हिदायत के बावजूद बीते दिन कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर वोट डालते समय ईवीएम के साथ ली तस्वीरें वायरल हो रही है।

वायरल हुई इन तस्वीरों ने चुनाव आयोग के आदेशों की पूरी तरह धज्जियां उड़ाई। इस संबंध में जब प्रशासन को पता लगा तब वह उसी समय हरकत में आ गए और इलाके के सभी पोलिंग बूथों पर वोट के समय मोबाइल और कैमरा ले जाने से इंकार कर दिया। जानकारी के अनुसार ईवीएम के साथ वायरल हो रही तस्वीरें संबंधित दीनानगर के एक व्यक्ति ने प्रशासनिक अधिकारियों को सूचित किया परंतु कल देर रात पुलिस द्वारा सूचना देने वाले व्यक्ति के मोबाइल नंबर का हवाला देते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

चुनाव अधिकारी एसडीएम निधि कुमंद ने बातचीत में बताया कि इस तकनीकी गलती को सुधारने के लिए कहा गया है। बता दें कि जब मामला दर्ज होने के कई घंटे बीतने के बाद भी प्रशासन ने अपनी गलती को नहीं सुधारा तो उक्त व्यक्ति ने इससे संबंधित डिप्टी कमिश्नर को शिकायत की है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)