हरिद्वार में पंडित प्रदीप मिश्रा जी की गाड़ी का एक्सीडेंट - News 360 Broadcast
हरिद्वार में पंडित प्रदीप मिश्रा जी की गाड़ी का एक्सीडेंट

हरिद्वार में पंडित प्रदीप मिश्रा जी की गाड़ी का एक्सीडेंट

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट : खबर हरिद्वार से है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह पंडित प्रदीप मिश्रा जी की गाड़ी का नीलकंठेश्वर महादेव में माथा टेकने के बाद कथा स्थान पर वापस आते समय एक्सीडेंट हो गया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार आज सुबह पंडित प्रदीप मिश्रा जी हरिद्वार से  लगभग 52  किलोमीटर नीलकंठेश्वर महादेव मैं माथा टेकने गए।  नीलकंठेश्वर महादेव से वापस आते समय लगभग 5 किलोमीटर के रास्ते पर उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पहाड़ से टकरा गई और गाड़ी पलटी खा गई। एक तरफ पहाड़ और दूसरी तरफ  गंगा जी का किनारा। लेकिन शुक्र इस बात का है कि पंडित प्रदीप मिश्रा जी और उनके साथ बैठे गाड़ी में सभी लोग सुरक्षित हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा जी ने वापस आकर कथा भी सुनाई।

पंडित प्रदीप मिश्रा जी ने सुनाई आपबीती

कथा के दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा जी ने आपबीती सभी को सुनाई, उन्होंने बताया कि आज सुबह उनकी गाड  और उनके साथ तीन और गाड़ियां नीलकंठेश्वर  महादेव मैं माथा टेकने के लिए गए। जब वहां से कथा स्थल के लिए वापस निकले, अभी 5 किलोमीटर की ही दूरी तय की थी। अचानक उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकराई और पलटी खा गई। उन्होंने बताया कि अगर गाड़ी एक  पलटी और खाती तो गंगा जी में चली जाती। उन्होंने बताया यह तो मेरे प्रभु महादेव की और गंगा मैया की कृपा थी। जिन्होंने हमें अपने हाथों में ले लिया। उन्होंने बताया मैं गाड़ी में भी श्री शिवाय नमस्तुभ्यं का जाप  कर रहा था उन्होंने बताया कि मैं मंदिर में और गाड़ी में भी श्री शिवाय नमस्तुभयम का जाप करता रहता हूं, यह मेरी आदत है।

भक्तों का उमड़ा सैलाब

जैसे ही भक्तों को पता चला की पंडित प्रदीप मिश्रा जी की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है पता चलते ही भक्त  घटनास्थल पर पहुंच गए।  भक्तों  ने पंडित प्रदीप मिश्रा जी और उनके साथ बाकी फंसे लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला और उनको दूसरी गाड़ी में बिठा कर कथा स्थल पर पहुंचाया।

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने की सकुशल सेहत और दीर्घायु की प्रार्थना

जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज चौहान को पंडित प्रदीप मिश्रा जी की गाड़ी के एक्सीडेंट के बारे में पता चला उन्होंने उनकी अच्छी सेहत और दीर्घायु की कामना की।


 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)