सीमा पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF की जवाबी करवाई देख भागा, हेरोइन के पैकेट बरामद - News 360 Broadcast
सीमा पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF की जवाबी करवाई देख भागा, हेरोइन के पैकेट बरामद

सीमा पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF की जवाबी करवाई देख भागा, हेरोइन के पैकेट बरामद

Listen to this article

NEWS360BROADCAST

अमृतसर:Pakistani drone seen again on the border, fled after seeing BSF retaliatory action, heroin packets recovered: बॉर्डर पर लगातार पाकिस्तान भारत में नशे की तस्करी की कोशिश करता जा रहा है। आज भी पाकिस्तान की तरफ से यह कोशिश की गई, जिसको BSF के जवानों ने विफल कर दिया है। पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान में बैठे तस्कर व शरारती तत्वों की ये नापाक कोशिशें कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं। पिछली रात एक बार फिर पाकिस्तानी ने ड्रोन के जरिए भारत-सीमा में घुसपैठ की। सीमा सुरक्षा बल के जवानों की जवाबी कार्रवाई में करते हुई फायरिंग को देखकर ड्रोन वापस भागने में कामयाब रहा। जब बीएसएफ ने सर्च अभियान चलाया तो उसमें तीन पैकेट्स हेरोइन को जब्त कर लिया गया है।

आपको बता दें कि यह घटना अमृतसर के अटारी बॉर्डर के अंतर्गत आती BOP मुल्लाकोट की है। यह घटना तब हुई जब बटालियन 22 के जवान गश्त पर थे और तभी उन्हें ड्रोन की आवाज सुनाई दी। तुरंत आवाज पर कार्रवाई करते हुए जवानों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसके बाद ड्रोन वापस लौट गया। बाद में तुरंत प्रभाव से इलाके को सील करते हुए सर्च अभियान चलाया गया।

इस सर्च अभियान में जवानों ने BOP मुल्लाकोट के करीब हेरोइन के 3 पैकेट्स को जब्त किया है। सुरक्षा कारणों के चलते उन्हें अभी खोला नहीं गया। लेकिन अनुमान यह लगाया जा रहा है कि इसमें तकरीबन 3 किलोग्राम हेरोइन हो सकती है, जिसकी आज इंटरनेशनल वेल्यू तकरीबन 21 करोड़ रुपए तक आंकी जा सकती है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)