एल.के.सी.टी.सी में लिवर रोग पर एक विशेषज्ञ व्याख्यान का आयोजन - News 360 Broadcast
एल.के.सी.टी.सी में लिवर रोग पर एक विशेषज्ञ व्याख्यान का आयोजन

एल.के.सी.टी.सी में लिवर रोग पर एक विशेषज्ञ व्याख्यान का आयोजन

Listen to this article

जालंधर: स्वास्थ्य विज्ञान स्कूल और चिकित्सा प्रयोगशाला विज्ञान विभाग, एलकेसीटीसी ने लिवर रोग पर एक विशेषज्ञ व्याख्यान का आयोजन किया। विशेषज्ञ व्याख्यान डॉ. बवनीत कौर, एसोसिएट प्रोफेसर (मेडिसिन) पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीआईएमएस), जालंधर द्वारा दिया गया था। उन्होंने मुख्य रूप से एलएफटी (लिवर फंक्शन टेस्ट) के तहत विभिन्न प्रकार के यकृत रोगों और प्रयोगशाला में उनके व्यावहारिक मूल्यांकन पर जोर दिया। उन्होंने विभिन्न प्रकार के हेपेटाइटिस और उनसे संबंधित लक्षणों के बारे में बहुत ही रोचक तरीके से समझाया।

व्याख्यान का समापन बी.एससी एमएलएस के छात्रों की तालियों की गड़गड़ाहट के साथ हुआ।एमएलएस। डॉ. आर.एस. देओल (उप निदेशक, अकादमिक मामले, केसीएल समूह), एचओडी (एमएलएस), और चिकित्सा लैब विज्ञान विभाग के संकाय सदस्यों ने डॉ. बवनीत कौर को प्रशंसा का
प्रतीक भेंट किया।

सुखबीर सिंह चट्ठा (निदेशक, शैक्षणिक मामले, केसीएल समूह) और डॉ. आर.एस देओल (उप निदेशक, शैक्षणिक मामले, केसीएल समूह) ने विभाग के सदस्यों के प्रयासों की सराहना की और उन्हें नवोदित चिकित्सा पेशेवरों की समग्र विकास के लिए निकट भविष्य में और अधिक विशेषज्ञ व्याख्यान की व्यवस्था करने के लिए प्रोत्साहित किया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)