Big News: मोहाली में ब्लास्ट के बाद अब आई गोलियां चलने की खबर, मची खलबली - News 360 Broadcast
Big News: मोहाली में ब्लास्ट के बाद अब आई गोलियां चलने की खबर, मची खलबली

Big News: मोहाली में ब्लास्ट के बाद अब आई गोलियां चलने की खबर, मची खलबली

Listen to this article

मोहाली: पंजाब के मोहाली से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां मोहाली की सोहाना पुलिस ने सेक्टर 82 के पास रिहायशी क्षेत्र ‘फाल्कन व्यू’ के बाहर हवा में लगातार एक के बाद एक करके 4 गोलियां चलाने के आरोप में चंड़ीगढ़ के एक निवासी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। संदिग्ध शख्स की पहचान चंड़ीगढ़ के निवासी हैप्पी बाउंसर के रुप में हुई है।

जानकारी मुताबिक सोहाना थाने के एसएचओ गुरजीत सिंह का कहना है कि हरियाणा के रहने वाले सुमित कुमार, सागर, नसीब और रवींदर सिंह फाल्कन व्यू में किराए के फ्लैट नंबर 1004, एफ ब्लॉक, 10वीं मंजिल में रह रहे हैं। बीती रात चारों अंबाला में सागर की चचेरी बहन की शादी में गए हुए थे। वह हैप्पी बाउंसर को भी अपने साथ ले गए। लेकिन गुरूवार सुबह 5.15 पर जब वह शादी समारोह से वापस आए तो हैप्पी ने 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से हवा में 4 गोलियां चलाई और मौके से फरार हो गया।

वहीं इस मामले में एसएचओ का कहना है कि सोहाना थाने में आईपीसी की धारा 25 हथियार एक्ट, 59 और 336 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडबलयूए) के प्रधान, ग्रुप कैप्टन कुलदीप सिंह (सेवामुक्त) ने बताया कि सुबह 5.23 बजे गोलीबारी की सूचना मिली और सुरक्षा गार्ड को सूचना दी, जिसने हैप्पी बाउंसर के साथ नौजवानों को देखा। नौजवानों ने सुरक्षा गार्ड से माफी मांगी और हैप्पी ने नशे की हालत में होने के कारण गोलियां चला दी और फिर अपनी कार लेकर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि मोहाली में ब्लास्ट के बाद गोलियां चलने की इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है। स्थानीय लोगों द्वारा अब यह मांग की जा रही है कि स्थाई पुलिस गश्त करें। फाल्कन व्यू एक ऊंची रिहायशी इमारत है जिसके मालिक एक रियल अस्टेट व्यापारी और मोहाली से ‘आप’ विधायक कुलवंत सिंह की है। यह सेक्टर 82 में JLPL के कॉर्पोरेट दफ्तर के सामने स्थित है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)