किसे को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाज़त नहीं दी जायेगी: डिप्टी कमिशनर - News 360 Broadcast
किसे को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाज़त नहीं दी जायेगी: डिप्टी कमिशनर

किसे को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाज़त नहीं दी जायेगी: डिप्टी कमिशनर

Listen to this article

जालंधर: डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी ने आज कहा कि 6 जून को घल्लुघारा दिवस के मद्देनज़र ज़िले में अमन -कानून की स्थिति को बरकरार रखने के लिए सख़्त सुरक्षा प्रबंध यकीनी बनाए गए हैं और किसी को भी कानून को अपने हाथ में लेने की इजाज़त नहीं दी जायेगी।

सुरक्षा प्रबंधों का जायज़ा लेने के लिए मुख्य सचिव अनिरुद्ध तिवाड़ी की अध्यक्षता में वीडियो कान्फ़्रेंस के द्वारा हुई मीटिंग में हिस्सा लेते डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी ने पुलिस कमिशनर गुरशरन सिंह संधू और ऐस.ऐस.पी. स्वप्न शर्मा सहित मुख्य सचिव को ज़िले में सुरक्षा के मद्देनज़र किये गए पुख़्ता प्रबंधों से जानकार करवाया।

डिप्टी कमिशनर ने कहा कि किसी भी कीमत पर अमन -कानून की स्थिति को ख़राब नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि चौकसी ईस्तेमाल करते हुए ज़िलें में 20 ड्यूटी मैजिस्ट्रेट तैनात किये गए हैं, जिनमें 11 शहरी और 9ग्रामीण क्षेत्र में लगाऐ गए हैं। इसी तरह ज़िले  में 32 पुलिस नाके स्थापित किये गए हैं, जिनमें 12 पुलिस कमिशनरेट और 20 ऐस.ऐस.पी. (देहाती) अधिकार क्षेत्र में आते हैं। इसके इलावा ज़िलो में अतिरिक्त  पुलिस फोर्स भी तैनात की गई है जिससे किसी भी असुखद घटना को रोका जा सके।

घनश्याम थोरी ने कहा कि सुरक्षा प्रबंध को ले कर सिवल और पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है और यदि कोई शान्ति और सांप्रदायिक सांझ को भंग करने की कोशिश करता पाया गया तो उसके ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने लोगों को अमन -शांति, सांप्रदायिक सदभावना और भाईचारक सांझ को कायम रखने की अपील करते कहा कि किसी भी शक्की कार्यवाही की सूचना तुरंत प्रशासन को दी जाये जिससे समय पर बनती कार्यवाही की जा सके।

इस मौके अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (विकास) वरिन्दरपाल सिंह बाजवा, अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (ज) अमित सरीन, डिप्टी कमिशनर आफ पुलिस जसकिरनजीत सिंह तेजा, ए.आई.जी. (सी.आई.डी.) राजेश्वर सिंह सिद्धू, ऐस.डी.ऐम. बलबीर राज सिंह आदि मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)