DAV कॉलेज के नवनियुक्त उप-प्राचार्य व कुलसचिव ने संभाला कार्यभार

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के डीएवी कॉलेज के डॉ. एस के तुली ने उप-प्राचार्य व डॉ कुंवर राजीव ने कुलसचिव के रूप में पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में डॉ राजेश कुमार ने नवनियुक्त उप प्राचार्य व कुलसचिव को बधाई प्रेषित करते हुए कहा कि कॉलेज के प्रशासकीय व्यवस्था में ये दोनों पद अति महत्वपूर्ण व जिम्मेदारी वाले हैं। मुझे विश्वास है कि डॉ तुली और डॉ राजीव इन पदों पर सुशोभित होकर अपने दायित्व का निर्वाहन पूरी जिम्मेदारी के साथ करेंगे। हम मिलकर कॉलेज की बेहतरी के लिए अथक
प्रयास करेंगे।

डॉ. कुंवर राजीव ने प्रशासन के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि मैं डीएवी कॉलेज जालन्धर के रजिस्ट्रार के रूप में पदभार ग्रहण करते हुए अभिभूत हूं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि निश्चित तौर पर पद की गरिमा को बनाए रखते हुए अपने दायित्व को पूरा करूंगा। उप प्राचार्य डॉ तुली ने इस महत्वपूर्ण भूमिका को सौंपने के लिए प्रशासन के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त की और कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं, जो मुझे इसी साल में पहले रजिस्ट्रार व अब उप प्राचार्य के रूप में काम करने का अवसर मिला।

उन्होंने कॉलेज प्रशासन में रहकर नवाचार की संस्कृति को बढ़ावा देने तथा कॉलेज, स्टाफ व विद्यार्थियों की बेहतरी के लिए अथक प्रयास करने का विश्वास दिलाया। यह सुनिश्चित किया कि हम मिलकर कॉलेज को आगे लेकर जाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। स्टाफ सचिव डॉ. दिनेश अरोड़ा ने कार्यक्रम का संयोजन किया व नवनियुक्त उप प्राचार्य व रजिस्ट्रार को बधाई प्रेषित देते हुए कहा कि इस कॉलेज में दो उप प्राचार्य व रजिस्ट्रार के पदों की सुदीर्घ परंपरा रही है जो कालेज प्रशासन में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अन्त में संयुक्त सचिव प्रो पुनित पुरी ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर वरिष्ठ उप प्राचार्य प्रो अर्चना ओबरॉय, सभी विभागों के अध्यक्ष, डीन, संकाय सदस्य उपस्थित रहे।

Related posts

KMV ने 70 मिनट में बनाया अद्भुत रिकॉर्ड

पंजाबी साहित्य सभा DAV कॉलेज ने किया साहित्यिक समागम का आयोजन

PCM SD कॉलेज के बी.वॉक कॉस्मेटोलॉजी की छात्राओं ने GNDU में पाया शीर्ष स्थान