Murder: कपूरथला मे रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, इलाके मे फैली सन सनी - News 360 Broadcast
Murder: कपूरथला मे रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, इलाके मे फैली सन सनी

Murder: कपूरथला मे रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, इलाके मे फैली सन सनी

Listen to this article

कपूरथला: जिला कपूरथला के रेलवे स्टेशन के पास एक युवक का शव मिलने का समाचार मिला है। पुलिस को सूचना मिलने पर DSP सब डिविजन, थाने की पुलिस और GRP ने मौके पर पहुँच कर जाँच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार आस पास पड़े समान की फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट द्वारा जाँच की जा रही है। फिल्हाल पुलिस ने पूछताछ के लिए चार लोगों को राउंडअप किया है।

बड़ी बेरहमी से किया गया है कतल

युवक का बड़ी बेरहमी से कतल किया गया है। युवक के शरीर पर तेज धार हथियार के साथ किये गए वार के निशान पाए गए है। शुरुआती जानकारी के अनुसार आजकल रेलवे स्टेशनों के पास तारें बिछाने का काम चल रहा है। मृतक युवक भी लुधियाना में तारें बिछाने का ही काम करता था। गत रात को ही वह लुधियाना से कपूरथला मे अपने साले के पास आया था।

रात को मिलकर पी थी शराब
शुरूआती जानकारी के अनुसार रात को दोनों ने शराब पी थी। शराब को पीकर दोनों में किसी बात को लेकर झगडा हो गया। जिसके बाद युवक की किसी तेजदार हथियार के साथ हत्या कर दी गई। सूत्रों ने बताया कि युवक के गले पर भी निशान दिखाई दे रहे है और शरीर पर भी कई जगहों पर है हाथीयरों के निशान।

घसीट कर बाहर लाया गया शव
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार रात को जिस कमरे में बैठकर शराब पी गई थी वहाँ से शव को घसीटकर बाहर लाया गया। जहाँ पर युवक की हत्या की गई उस जगह पर भी खून के काफी निशान है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट द्वारा वहाँ पर बड़ी बारीकी से जाँच की जा रही है। जिस हथियार से युवक की हत्या की गई है वह हथियार अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस हत्या के पीछे के कारणों की भी जाँच कर रही है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)