मां ने बैग-टिफिन देकर अपने लाडले को भेजा था स्कूल, दोपहर में आ गई मासूम की मौत की खबर - News 360 Broadcast
मां ने बैग-टिफिन देकर अपने लाडले को भेजा था स्कूल, दोपहर में आ गई मासूम की मौत की खबर

मां ने बैग-टिफिन देकर अपने लाडले को भेजा था स्कूल, दोपहर में आ गई मासूम की मौत की खबर

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट:  दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां 12 साल के एक मासूम बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। दावा किया जा रहा है कि बस में स्कूल जाते समय रास्ते में किसी खंभे से सिर टकराने के बाद मासूम की मौत हो गई। बच्चा स्कूल बस के जरिए अपने घर से स्कूल के लिए निकला था।

जानकारी मुताबिक हादसे में मारे गए बच्चे का नाम अनुराग नेहरा था और वह कक्षा तीन में पढ़ता था। मासूम मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने सुबह बैग और टिफिन देकर उसे स्कूल भेजा था, जिसके कुछ समय बाद ही उन्हें स्कूल प्रशासन की ओर से फोन आया और उन्होंने मासूम की मौत की सूचना उन्हें दी। स्कूल प्रशासन ने बताया कि बच्चे ने उल्टी करने के लिए सिर को बस से बाहर निकाला था जो खंभे से टकरा गया और उसकी मौत हो गई।

 

बताया जा रहा है कि मासूम मृतक के परिजन स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि स्कूल प्रशासन झूठ बोल रहा है, उनके बच्चे की मौत ड्राइवर के गलत तरीके से बस चलाने के कारण हुई है। वहीं घटना का पता लगते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल के प्रिंसिपल को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है। वहीं दूसरी तरफ मासूम मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)