MLA रमन अरोड़ा ने चिट्टे का सौदा करने वालों के खिलाफ भरी हुंकार और कहि ये बात - News 360 Broadcast
MLA रमन अरोड़ा ने चिट्टे का सौदा करने वालों के खिलाफ भरी हुंकार और कहि ये बात

MLA रमन अरोड़ा ने चिट्टे का सौदा करने वालों के खिलाफ भरी हुंकार और कहि ये बात

Listen to this article

AAP प्रधान दीनानाथ भी थे मौजूद

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट ,जालंधर (सतपाल शर्मा,एडिटर )  MLA Raman Arora shouted against those who deal in Chitta and said this  आज जालंधर के वार्ड नंबर 16 में सेंट्रल हलके के MLA की मौजूदगी में जनता दरवार लगाया गया ,जिसमे आम आदमी पार्टी के प्रधान दीनानाथ भी मौजूद थे। जनता दरवार के दौरान बिजली बोर्ड़ और मुन्सिपल कारपोरेशन के अधिकारी भी मोजूद थे। जनता दरवार में लोगों की समस्यायों को सुना जा रहा था इसी दौरान जब चिट्टे को लेकर बात सामने आई तो के खिलाफ हुंकार भरते हुए MLA रमन अरोड़ा ने कहा कि चिट्टा बेचने वाले या उसका प्रयोग करने वाले सेंट्रल हलके को छोड़ कर चले जाएँ या अपने आप को पुलिस के हवाले करके जेल चले जाएँ नहीं तो वह अंजाम भुगतने के लिए तैयार हो जाएँ। उन्होंने कहा की नशा एक ऐसा ज़हर है जो धीरे धीरे दीमक की तरह जिंदगी को बर्बाद कर देता है उन्होंने कहा कि में अपनी किसी बहन के भाई और माता के बेटे की जिंदगी खराब नहीं होने  दूंगा। आगे उन्होंने कहा कि अगर इस नशे के सौदे में अगर उनका कोई वर्कर या कोई मुलाज़िम शामिल होगा तो उसको भी वक्शा नहीं जायेगा।

जनता दरवार के दौरान MLA रमन अरोड़ा ने कहा कि माननिये मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा था कि आम आदमी पार्टी की सरकार लोगों के घर से चलेगी। आज जनता दरवार में वार्ड नंबर 16 में लोगों की समस्यायों को सुना गया और समस्यायों का निर्वारण भी किया गया। जनता दरवार से MLA रमन अरोड़ा ने प्रधान दीनानाथ की तारीफ भी की,उन्होंने कहा कि सेवादार दीनानाथ और उनकी टीम अच्छा काम कर रही है।

इससे पहले प्रधान दीनानाथ ने MLA रमन अरोड़ा का जनता दरवार में स्वागत किया और कहा कि भारत नगर, एकता नगर,कमल बिहार और गुरुनानकपुरा या आस पास के मुहल्लों में अगर कोई भी समस्या आती है तो हमारी टीम दुआरा उसको हल करने की हर संभव कोशिश की जाती है।

इस मौके पर डॉ गुरप्रीत सिंह और डॉ रिंकू जैस्वाल की देख रेख में फ्री मेडिकल कैंप लगाया गया। जनता दरवार में लोगों के लिए नीला कार्ड ,आधार कार्ड बनवाने का कैंप भी लगाया गया। जनता दरवार में और कई गणमान्य मौजूद थे। विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि आगे भी इस तरह के दरवार लगते रहेंगें।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)