लापता टेक्निशन का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी - News 360 Broadcast
लापता टेक्निशन का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

लापता टेक्निशन का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

Listen to this article

जालंधर:  पटेल अस्पताल के लैब टेक्नीशियन मनप्रीत सिंह जो कि पिछले दस दिन से लापता चल रहे थे I उनका शव गांव कंग साबू से मिला है I शव को ऐसे पेश किया गया जैसे की आतम हत्या का केस लगे I शव एक लोहे के खम्बे के पास पड़ा था और मनप्रीत के गले में भी फंदे का कपडा पाया गया था I खम्बे के साथ एक कपडा लटका हुआ था I मौके पर मौजूद लोगों का कहना की शव के ऊपर कीड़े रेंग रहे थे और मनप्रीत के दोनों हाथ कटे हुए थे I मनप्रीत के पिता का कहना था की उनके बेटे की हत्या की गयी है I मनप्रीत के पिता नछतर सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि मनप्रीत की गर्लफ्रेंड उसके चचेरे भाई अमरीक सिंह, फूफा अजित सिंह और मुकेश यादव ने एक साजिश के तहत मेरे बेटे का कतल किया है I आगे उन्होंने बताया की रमनदीप कौर का अफेयर पहले से ही मुकेश यादव से ही चल रहा था जो कि मेरे बेटे को अक्सर जान से मारने की धमकिया दिया करता था I सूचना मिलने पर भी डीएसपी हरजिंदर सिंह एसएचओ बलविंदर सिंह और क्राइम ब्रांच के इंचार्ज पुष्प वाली क्राइम सीन पर पहुंच गए और देर रात उन्होंने मुकेश यादव को छोड़ बाकि सभी आरोपिओ को अपनी कस्टडी में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी है थाना सदर नकोदर में इनके खिलाफ साजिश के तहत कत्ल का केस दर्ज कर लिया गया है I पिता ने बेटे के दांत देख कर पहचाना की ये मेरा इकलौता बेटा मनप्रीत सिंह है बेटे का शव देखकर पिता फूट-फूटकर रोने लगा बोले मैं तो तुम्हें थोड़ी दूर पर ढूंढता रहा पर मुझे क्या पता था कि मेरे बेटे का शव 100 मीटर की दूरी पर पड़ा है I मनप्रीत सिंह के पिता ने बताया किउनकी दो बेटियां जो कि शादीशुदा हैं I उन्होंने यह भी बताया कि मनप्रीत मेरा इकलौता और सबसे छोटा बेटा था।

रमनदीप का प्रेमी अक्सर देता था धमकियां

मनप्रीत सिंह के पिता नछतर सिंह ने बताया कि रमनदीप कौर का प्रेमी मुकेश यादव अक्सर मनप्रीत सिंह को धमकियां देता था। उन्होंने बताया की मेरे इकलौते बेटे मनप्रीत की हत्या एक साजिश के तहत की गयी है। इस मौके पर DSP हरजिंदर सिंह ने कहा की यह सब पोस्ट मार्टम के बाद ही साफ़ होगा की मनप्रीत के दोनों हाथ कैसे कटे हैं। उन्होंने कहा की हाथ अगर किसी जानवर ने खाये होते तो हथेली की हड्डिया जरूर मिलती जबकि उसका बाकी का शरीर बिलकुल ठीक है।

किराये के माकन में रहता था मनप्रीत सिंह

जैसा की उसके पिता ने बताया की मेरा बेटा सूरज गंज में एक किराये के माकन में रहता था। 6 SEP सूबा 11 बजे उसने भतीजे सतनाम सिंह को फ़ोन करके बताया की वह घर आ रहा है लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। जब थाना 4 के SHO कमलजीत सिंह ने जांच शुरू की तो मोबाइल की लोकेशन हिमाचल, मुकेरियां और अन्य जागों की आयी और 8 SEP को मोबाइल की लोकेशन कंग साबू आकर बंद हो गयी। अब पुलिस भी जांच कर रही है की मोबाइल खुद मनप्रीत लेकर गया था या कतल के बाद आरोपी उसका मोबाइल लेकर ढूंढते रहे थे।

 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)