Amritsar: मामूली विवाद ने लिया भयानक रूप, एक परिवार पर अज्ञात नौजवानों ने की फायरिंग - News 360 Broadcast
Amritsar: मामूली विवाद ने लिया भयानक रूप, एक परिवार पर अज्ञात नौजवानों ने की फायरिंग

Amritsar: मामूली विवाद ने लिया भयानक रूप, एक परिवार पर अज्ञात नौजवानों ने की फायरिंग

Listen to this article

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मामूली विवाद के चलते कुछ नौजवानों ने गुरु की वडाली में एक परिवार पर फायरिंग कर दी। फायरिंग की इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी मुताबिक पीड़ित दीदार सिंह पुत्र जरनैल सिंह ने बताया कि उनका हैदराबाद व अन्य कई शहरों में कुत्ते स्पलाई करने का कारोबार है। वह लगभग 8 दिन पहले ही हैदराबाद से अमृतसर गुरु का वडाली में शिफ्ट हुए हैं। बीती देर रात करीब 10.30 बजे वह नजदीक रहते अपने दोस्त कुलविन्दर सिंह के साथ खाना खाकर उसको घर छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान गली के बाहर खड़े बॉबी, रॉकी, दलेर सिंह सहित 10-15 अज्ञात नौजवानों ने उनको घेर लिया और उनके साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। इसके बाद वह बड़ी मुश्किल के साथ वहां से भागे और अपने घर के अंदर छुपकर अपनी जान बचाई।

पीड़ित का कहना है कि उक्त हमलावर उनका पीछा करते हुए घर तक पहुंच गए और ईंट पत्थर मारने के साथ-साथ लगभग 20 के करीब राउंड फायरिंग भी की। जिससे आसपास के लोग सहम गए और अपने-अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। दीदार ने कहा कि इस घटना की उन्होंने पुलिस को सूचना दी परन्तु पुलिस काफी समय के बाद मौके पर पहुंची।

पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने के बाद वह जैसी ही मौके पर पहुंची तो हमलावर वहां से फरार हो गए। इस मामले संबंधी बताते हुए थाना प्रमुख गुरविन्दर सिंह ने बताया कि यह कोई गैंगवार नहीं बल्कि दोनों पक्षों में मामूली बात को लेकर तकरार हुई थी। मामूली विवाद के बाद दूसरे पक्ष की तरफ से फायरिंग की गई, जिस कारण किसी को कोई जानी नुक्सान नहीं हुई हैं। पुलिस ने बॉबी, दलेर, रॉकी, लॉडी, विशाल, राम, खाऊ और 4-5 अज्ञात हमलावरों खिलाफ केस दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी करनी शुरू कर दी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)