ऐसा क्या हुआ की युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर की मरने की कोशिश - News 360 Broadcast
ऐसा क्या हुआ की युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर की मरने की कोशिश

ऐसा क्या हुआ की युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर की मरने की कोशिश

Listen to this article

जालंधर : घटना कुछ दिन पहले की है कुछ पैसों के लेन देन के कारण युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी, लेकिन इतने दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। जिसके कारण दुखी होकर आज युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

क्या है मामला

युवक ने बताया वह फाइनेंस का काम करता है उसने किसी को पैसे दिए हुए थे और वह उसके पैसे वापस नहीं लौटा रहा था। जब उसने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। युवक ने बताया की मेरे सिर पर टांके भी लगे थे और मैंने यह पुलिस को भी बताया था। लेकिन पुलिस ने मेरे केस को कमजोर बना कर मारपीट करने वालों को गिरफ्तार नहीं किया। मैंने देखा की मेरे साथ मारपीट करने वाले आजाद घूम रहे हैं। जिससे दुखी होकर मैंने फेसबुक पर लाइव होकर आत्महत्या करने की कोशिश की, युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर जिन व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट की थी उन सभी के नाम भी बताएं। गनीमत यह रही कि कुछ लोगों ने उसको फेसबुक पर लाइव हुए देख लिया और तुरंत उसको सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। जहां पर युवक अभी उपचाराधीन है, लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे अभी तक ऑब्जर्वेशन में रखा हुआ है। डॉक्टरों का कहना है कि अभी युवक की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं लग रही है।

क्या बताया अस्पताल में उपचाराधीन युवक ने

युवक ने बताया की इस हमले में मेरे रिश्तेदार भी शामिल हैं जो कि मेरी संपत्ति को हड़प चुके हैं युवक ने कहा की हमलावरों ने मुझे इतना मारा कि वह मुझे मरा हुआ जानकर छोड़ गए थे। लेकिन मैं जब होश में आया तो मैं बड़ी मुश्किल से अस्पताल पहुंचा। मेरे सिर पर 10 टांके लगे हैं सिर के आगे 2 और पीछे 8 टाँके लगे हैं। उसने पुलिस पर सीधा सीधा इल्जाम लगाया कि वह अपनी शिकायत लेकर चौकी सूर्य एनक्लेव गया लेकिन वहां पर पुलिस वालों ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया उसके सर में 10 टांके लगे होने के बावजूद भी पुलिस द्वारा 323 का कमजोर केस बना दिया। जबकि यह मामला इरादतन कत्ल का केस बनता था। जिस तरह से उसे गंभीर चोटें आई थी उनको देखते यह केस 325 -326 का मामला पुलिस को दर्ज करने चाहिए था। युवक ने पुलिस पर यह भी आरोप लगाए कि आज 18 दिन बीत जाने के बाद भी मेरे साथ मारपीट करने वाले सभी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

फिलहाल पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर युवक के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह सारे मामले की जांच करेगी और जो भी जांच के बाद कार्रवाई बनती होगी हम करेंगे। यदि आत्महत्या करने वाला युवक गलत हुआ तो उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)