Amritsar: तेजधार हथियारों से हमला कर शख्स को उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ सड़क पर मिला शव - News 360 Broadcast
Amritsar: तेजधार हथियारों से हमला कर शख्स को उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ सड़क पर मिला शव

Amritsar: तेजधार हथियारों से हमला कर शख्स को उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ सड़क पर मिला शव

Listen to this article

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में एक रुह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ अज्ञात लोगों द्वारा एक शख्स की तेज हथियारों के साथ बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सकत्तर सिंह के रुप में हुई है। थाना मेहता की पुलिस ने हत्या के इस मामले में कार्रवाई करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में तरसेम सिंह निवासी बुट्टर सिवीया ने बताया कि उसका भतीजा सकत्तर सिंह शराब के ठेकेदार के अधीन काम करता था। पिछले दिन जब वह देर रात घर नहीं आया तो वह उसकी तलाश करने के लिए परिजन घर से बाहर निकल गए। उन्होंने बताया कि गांव टकारपुर के पास जब वह पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वह गंभीर हालत में सड़क पर पड़ा हुआ था और उसके शरीर पर तेजधार हथियारों के साथ वार किए हुए थे।

उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी और साथ ही सकत्तर सिंह को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मृतक के परिजनों ने पुलिस को शक जताया है कि अज्ञात व्यक्तियों ने तेजधार हथियारों के साथ हमला कर सकत्तर सिंह को बेरहमी के साथ मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच शुरु कर दी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)