टीचर की इस हरकत की Video बनाकर वायरल करना स्टूडेंट को पड़ा भारी, किया ऐसा हाल - News 360 Broadcast
टीचर की इस हरकत की Video बनाकर वायरल करना स्टूडेंट को पड़ा भारी, किया ऐसा हाल

टीचर की इस हरकत की Video बनाकर वायरल करना स्टूडेंट को पड़ा भारी, किया ऐसा हाल

Listen to this article

तरनतारन: पंजाब के तरतारन जिले से एक सरकारी स्कूल की टीचर द्वारा 10वीं क्लास के विद्यार्थी को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है। पीड़ित विद्यार्थी की मां ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए बच्चे को पीटने वाली टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। आरोप है कि टीचर ने ना केवल विद्यार्थी की पिटाई की बल्कि उसकी जाति के प्रति गलत शब्द भी बोले।

 

जानकारी मुताबिक पीड़ित युवक प्रिंस सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल नारली में 10वीं क्लास में पढ़ता था। 2 दिन पहले उसने अपनी क्लास टीचर नवदीप कौर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था। वायरल वीडियो में नवदीप कौर बच्चों को पढ़ाने की बजाए अपना मौबाइल फोन चलाने में व्यस्त थी, लेकिन जब वीडियो वायरल होने की सूचना स्कूल हैड टीचर रुप कंवल व टीचर नवदीप कौर को मिली तो इन लोगों ने स्कूल में प्रिंस के साथ बुरी तरह मारपीट की और उसका नाम स्कूल से काटकर घर भेज दिया।

Hope

पीड़ित युवक की मां बलविंदर कौर का कहना है कि उसके बेटे ने स्कूल में फोन ले जाकर गलती की है, लेकिन स्कूल के टीचरों को अपने बच्चों को प्यार से समझाना चाहिए ना की इस तरह से उन्हें पीटना चाहिए। अगर टीचर ही स्कूल में फोन चलाने में व्यस्त रहेंगे तो बच्चों को अच्छा ज्ञान कौन देगा। पीड़ित युवक की मां बलविंदर कौर ने बताया कि जब वह इस पूरे मामले को जानने के लिए स्कूल पहुंची तो स्कूल के टीचरों ने उसके साथ बुरा व्यव्हार किया और उसकी जाति के प्रति से अपशब्द कहे।

 

अब इस पूरे मामले की शिकायत थाना खालड़ा की पुलिस को दे दी गई है। वहीं दूसरी तरफ जब इस मामले में विद्यार्थी की पिटाई करने वाली टीटर नवदीप कौर से बात करने की कोशिश की गई तो वह स्कूल में अनुपस्थित मिली। इसके बाद जब स्कूल हैड रुप कंवल के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि किसी विद्यार्थी का स्कूल में मोबाइल लेकर आना गलत है। मामले की जांच की जा रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)