Ludhiana: ज्वेलर की दुकान पर बदमाशों का धावा, बंदूक की नोक पर नकदी और गहने ले हुए फरार

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

लुधियाना: पंजाब में लूट और चोरी जैसी अन्य आपराधिक घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। इसी कड़ी में आज लुधियाना के काराबारा रोड पर एक ज्वेलर की दुकान को 3 नकाबपोश बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। जानकारी के अनुसार इस दौरान तीनों लुटेरों ने पिस्टल के बल पर दुकानदार से गहने और नकदी लूट लिए और वहां से फरार हो गए। हालांकि यह सारी घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि कैसे चोरों ने सरेआम ज्वेलर को अपना निशाना बनाया।

घटना की जानकारी देते हुए ज्वेलर के मामा ने बताया कि 3 लूटेरे दुकान में घुसे। जो एक स्कूटर और बाइक पर आए थे। लुटेरों ने आते ही उसपर पिस्टल तान दी और उसे दुकान में रखे गहने और नकदी देने के लिए कहा। उसने जब उनका विरोध करना चाहा तो उन लोगों ने उसे गोली मारने की धमकी दी। उसके अनुसार घटना स्थल से बदमाश चांदी की चैन और कुछ नकदी लेकर फरार हो गए। लुटेरों के जाने के बाद दुकानदार ने तुरंत शोर मचाया और पुलिस को सूचित किया।

वहीं घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर थाना दरेसी की पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना दरेसी के एसएचओ अवतार सिंह ने कहा कि ज्वेलर राहुल का मामा दुकान पर बैठा था। बदमाश उसे डराकर दुकान से करीब 150 ग्राम चांदी और 2 हजार रुपए नकदी लूटकर ले गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। उनका कहना है कि जल्द लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

Related posts

फाजिल्का से बड़ी खबर: पड़ोसी देश ने फिर की नापाक हरकत

जालंधर में बेखौफ हुए लुटेरे, देर रात बुजुर्ग दंपत्ति को बनाया निशाना, 1 की दर्दनाक मौ*त

पंजाब पुलिस की बड़ी सफलता, मोगा से गिरफ्तार किए लॉरेंस बिश्नोई के 7 गुर्गे