नहीं थम रहीं लूट की वारदांतें, अब गन पॉइंट पर लूट - News 360 Broadcast
नहीं थम रहीं लूट की वारदांतें, अब गन पॉइंट पर लूट

नहीं थम रहीं लूट की वारदांतें, अब गन पॉइंट पर लूट

Listen to this article

जालंधर : बीती रात अमृतसर-जालंधर हाईवे पर करतारपुर के पास सीआरपीफ कैंप के सामने हाईवे पर एक परिवार को लुटेरों ने गन पॉइंट पर लूट लिया। लुटेरों ने कार में सवार महिलाओं से सोने के आभूषण और कैश लूटा। परिवार श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद वापस लौट रहा था।

कैसे हुई लूट, क्या बताया परिवार वालों ने

जिस परिवार से लूट हुई है, वह परिवार कोलकाता से पंजाब आए हुए थे और माथा टेकने श्री हरिमंदिर साहिब गए हुए थे। गाड़ी में सवार परिवार वालों ने बताया कि जब उनकी गाड़ी करतारपुर से निकली तो उनको लगा कि कार में कोई खराबी है। करतारपुर से आगे सीआरपीएफ कैंप के सामने उन्होंने कार को रोका तो देखा की कार का टायर पंक्चर निकला। जब वह स्टैपनी निकाल कर कार का टायर बदली करने लगे तो वहां पर तीन लोग पहुँच गे और कहने लगे कि हम आपकी कुछ मदद कर देते हैं। पहले उन्होंने मदद की, फिर कहा कि कुछ पैसे दे दो।कार में सवार एक व्यक्ति ने उन्हें 200 रुपए दे दिए। फिर लुटेरे कहने लगे कि यह कम है। इस पर कार में सवार व्यक्ति ने 100 रुपए औऱ दे दिए। इसके बाद लुटेरों ने पिस्तौल निकाल ली। एक लुटेरे ने कार की चाबी निकाल ली। लुटेरों ने कार में सवार मर्दों को गन पॉइंट पर ले लिया, उसके बाद महिलाओं को सोने के सारे गहने उतारने के लिए कहा। वह महिलाओं से सोने की चेन, बालियां, चूंड़ियां सब लूट कर ले गए और कार में सवार मर्दों से कैश लूट कर ले गए। लूट के बाद वे कार के टायरों को तेजधार हथियारों से काट गए। जिससे की वह उनका पीछा न कर संके। उनके जाने के बाद पुलिस को सूचित किया गया।

जानकारी मिलते ही पुलिस तरंत मौके पर पहुंच गई थी। देर रात को ही पुलिस ने एरिया में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पीड़ित परिवार ने बताया कि लूटने वाले तीन लोगों में एक सरदार भी था। सभी ने शराब पी रखी थी,सामने ही सीआरपीएफ का कैंप था परिवार ने बताया की उनको वहां से कोई भी मदद करने नहीं आया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)