Lok Sabha Election: पंजाब के इस जिले से दावेदारी कर सकते हैं सूफी गायक हंसराज हंस

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/राजनीती)

जालंधर: पंजाब में जल्द होने जा रहे लोकसभा चुनावों को लेकर हर पार्टी पूरे जोरों-शोरों से तैयारियों में लगी है। इसी बीच एक बड़ी खबर यह निकल कर सामने आ रही है कि बीजेपी इस बार पंजाब में प्रसिद्ध गायक हंसराज हंस को मैदान में उतार सकती है। हंसराज अपने होम टाउन जालंधर या होशियारपुर से बीजेपी उम्मीदवार खड़े हो सकते हैं, क्योंकि इन सीटों पर भाजपा के पास कोई मजबूत उम्मीदवार नहीं है। ऐसे में हंसराज हंस की दिल्ली से छुट्टी तय मानी जा रही है। जिसके चलते दिल्ली पश्चिमी से बीजेपी किसी अन्य कैंडिडेट पर दांव खेल सकती है।

बता दें कि बुधवार को बीजेपी अपनी दूसरी लिस्ट जारी करेगी, जिसमें इसका ऐलान हो सकता है। फिलहाल किसी भी नेता ने इस पर खुलकर टिप्पणी नहीं की है। बीजेपी उम्मीदवारों की सूची जल्द ही सार्वजनिक होने की संभावना है। फिलहाल इलेक्शन कमिशन द्वारा चुनावों की तारीख जारी नहीं की गई है, मगर सियासत अभी से तेज हो गई है। आशंका जताई जा रही है कि अप्रैल शुरुआत या मई आखिरी में चुनाव करवाए जा सकते हैं।

गौरतलब है कि साल 2016 में हंसराज हंस बीजेपी में शामिल हुए थे। इससे पहले हंसराज शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस में भी रह चुके हैं। 2019 में उन्होंने कांग्रेस के उदित राज को हराया था।

Related posts

HMV की बी.डिज़ाइन मल्टीमीडिया Sem-4 की छात्रा यूनिवर्सिटी में आई प्रथम

KMV की NCC कैडेट्स ने कंबाइंड एनुअल ट्रेनिंग कैंप में किया शानदार प्रदर्शन

PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन में असर्टिव्नेस पर अंतर्राष्ट्रीय अतिथि व्याख्यान का हुआ आयोजन