नवनियुक्त जिला अध्यक्षों की परीक्षा है स्थानीय निकाय चुनाव - News 360 Broadcast
नवनियुक्त जिला अध्यक्षों की परीक्षा है स्थानीय निकाय चुनाव

नवनियुक्त जिला अध्यक्षों की परीक्षा है स्थानीय निकाय चुनाव

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर न्यूज़ ): Local body elections are the exam for the newly appointed district presidents : भारतीय जनता पार्टी द्वारा संगठनात्मक ढांचे में बदलाव के बाद आज पहली बार जालंधर में नवनिर्वाचित प्रांतीय पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों के साथ संगठनात्मक बैठक की। इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने की और इस मौके पर संगठन महामंत्री श्रीनिवासुलु भी उपस्थित थे। जालंधर में राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर स्थानीय होटल में आयोजित बैठक की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर की गई। इस मौके पर प्रांतीय महासचिव जीवन गुप्ता, राजेश बागा, बिक्रमजीत सिंह चीमा और मोना जायसवाल भी मंच पर उपस्थित थे। बैठक में सबसे पहले नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारीयों व जिलाध्यक्षों का सभी से परिचय करवाया गया।
अश्वनी शर्मा ने इस अवसर पर प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों को पार्टी के आगामी कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने एक सप्ताह के भीतर पंजाब के सभी 117 विधानसभा क्षेत्रों और जिला ईकाइयों की बूथ कमेटियां गठित करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने पार्टी नेताओं को हिदायत दी कि पार्टी के सभी प्रदेश पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र से जुड़े मुद्दों को उठाएं, समाधान निकालें, लोगों की समस्याओं पर बात करें और जरूरत पड़े तो पंजाब सरकार के खिलाफ धरने-प्रदर्शन भी करें। उन्होंने कहा कि हमारा काम भाजपा की नीतियों, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश और जनता के लिए किए गए कार्यों और केंद्र सरकार द्वारा जनता के लिए चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को लोगों के घर-घर तक पहुंचाना है। ताकि जनता इसका लाभ उठा सके। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पार्टी जिलों के और विस्तार की योजना बनाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के सभी जिलों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय खोले जाएंगे।
अश्विनी शर्मा ने अगले कुछ महीनों में पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए उपस्थित पदाधिकारियों को अपनी-अपनी टीमों और कार्यकर्ताओं के साथ मिल कर जनता के घर-घर तक पहुँचने तथा उन्हें पंजाब की भगवंत मान सरकार की जनविरोधी नीतियों और झूठ से अवगत कराने का आह्वान किया। उन्होंने जनता को भी आगामी नगर निगम चुनावों में राज्य और अपने अधिकारों को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो देश और जनता के हित में काम करती है। इस अवसर पर संगठन महामंत्री श्रीनिवासुलू ने पार्टी संबंधी बारीकियों के बारे में उपस्थित पदाधिकारियों को जानकारी दी तथा उनका मार्गदर्शन भी किया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)