फर्जी कर्नल बन नौकरी का देती थी झांसा, काबू - News 360 Broadcast
फर्जी कर्नल बन नौकरी का देती थी झांसा, काबू

फर्जी कर्नल बन नौकरी का देती थी झांसा, काबू

Listen to this article

जालंधर: आपको सैना में भर्ती करवा दूंगी, इतने पैसे लगेगें। ऐसा कह कर भोगपुर की रहने वाली ठग महिला लोगो से पैसे ठग रही थी। जिसे पुलिस ने काबू कर लिया हैं अपने आप को सेना में कर्नल के पद पर तैनात बताती थी। ठग महिला की पहचान भोगपुर के गांव बहराम मनप्रीत कौर पत्नी तरलोक सिंह के रूप में हुई है। मनप्रीत सेना में नौकरी लगवाने के नाम पर पैसे ठगती थी।

जालंधर हाइट्स पुलिस चौकी के प्रभारी जसवीर चंद जस्सी व स्टाफ ने जसमीन कौर की शिकायत पर काबू किया है। जसमीन कौर ने बताया कि मनप्रीत कौर अपने आप को बताया सेना में कर्नल के पद पर तैनात बताती थी। ठग महिला ने कहा कि सेना में कैशियर के पद खाली हैं और भर्ती निकली है। केशियर के पद पर लगवाने के लिए 7 लाख रु ले लिए।

जस्प्रीत ने बताया कि ठग महिला मनप्रीत कौर ने उसके बाद उन्हें कई बार लारे लगाए। लेकिन नौकरी नहीं लगवाई। कई महीने तक चक्कर लगाती रहे।। जब महीनों गुजरने के बाद भी कोई कॉल लैटर नहीं आया, तब उसे ठगी होने का अंदेशा हुआ। जसमीन ने पुलिस के पास जाकर महिला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, लेकिन मनप्रीत कौर फरार हो गई।

मनप्रीत कौर को अदालत ने 23 दिसम्बर 2020 को भगौड़ा करार दे दिया। पुलिस को मनप्रीत कौर के बारे में पता चला था कि वह जालंधर में है। इसके बाद चौकी प्रभारी जसवीर ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए मनप्रीत को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी कैंट बबनदीप ने बताया कि महिला को जज के सामने पेश किया गया था और उसे जेल में भेज दिया गया है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)