KMV की NCC कैडेट ने इंटर बटालियन स्पोर्ट्स शूटिंग चैंपियनशिप में किया शानदार प्रदर्शन

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: शहर के कन्या महा विद्यालय की छात्राएं विभिन्न मंचों पर अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर विद्यालय को लगातार गौरवान्वित
करती आ रही हैं। इसी श्रृंखला में एन.सी.सी. कैडेट प्रीति सिंह ने होशियारपुर में आयोजित हुई इंटर बटालियन जालंधर ग्रुप स्पोर्ट्स शूटिंग चैंपियनशिप में अपनी शानदार प्रदर्शन के साथ संस्था का नाम रोशन किया भाग लेकर केएमवी को गौरवान्वित किया। इस चैंपियनशिप के दौरान प्रत्येक कार्य को बेहद कुशलता से निभाने वाली प्रीति सिंह को आगे आने वाले सिलेक्शन कैंपस के भीतर लिए चुना गया और वह 2 पी.बी. (जी.) बी.एन. एन.सी.सी., जालंधर से चयनित होने वाली एकमात्र कैडेट हैं।

इसके अलावा कैडेट प्रीति खरड़ में आयोजित हो चुके 10 दिवसीय इंटर ग्रुप शूटिंग प्रतियोगिता 2024 और एन.सी.सी.अकादमी, रोपड़ में आयोजित हो चुके एक भारत श्रेष्ठ भारत शिविर में भी भाग ले चुकी हैं। विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने कैडेट प्रीति सिंह को उसकी इस सफलता पर मुबारकबाद देते हुए भविष्य में भी सफलता के नए आयाम स्थापित करने की प्रेरणा दी और कहा कि इस तरह के प्रशिक्षण समग्र शिक्षा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। इसके साथ ही उन्होंने विद्यालय के एन.सी. सी. विभाग की ओर से कैडेट्स को प्रदान किए जाते उचित मार्गदर्शन की भी सराहना की। कमांडिंग ऑफिसर पी.बी. (जी.) बी.एन. एन.सी.सी., जालंधर, कर्नल एम.एस. सचदेव ने भी प्रीति को उसकी सफलता पर बधाई दी।

Related posts

HMV को GNDU द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कॉलेज इको क्लब के रूप में किया गया सम्मानित

DAV कॉलेज की NSS इकाई ने की स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरुआत

इनोसेंट हार्ट्स के पांचों स्कूलों का जोनल तथा जिला स्तरीय मुकाबले में शानदार प्रदर्शन