KMV कॉलेज रंगमंच इंटर-कॉलेज प्रतियोगिता में रहा फर्स्ट रनरर्स अप

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के कन्या महा विद्यालय की छात्राएं शिक्षा के साथ-साथ को करिकुलर गतिविधियों में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए विभिन्न प्रतियोगिताएं जीतकर विद्यालय को गौरवान्वित करती आ रही है। इसी श्रृंखला में हाल ही में विद्यालय की छात्राओं ने रंगमंच इंटर-कॉलेज प्रतियोगिता में से फर्स्ट रनरर्स-अप रहकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया। जालंधर के सिटी इंस्टीट्यूट के द्वारा आयोजित की गई इस प्रतियोगिता में से छात्राओं ने यह स्थान 10000 रुपए नगद धनराशि के इनाम के साथ हासिल किया।

उल्लेखनीय है कि के.एम.वी. की छात्राओं ने मॉडलिंग में से पहला और दूसरा स्थान हासिल किया। सलाद मेकिंग तथा बिजनेस प्लान प्रतियोगिताओं में से के.एम.वी. की छात्राएं दूसरे स्थान की हकदार बनी जबकि कोलाज मेकिंग, रंगोली तथा मेहंदी जैसी प्रतियोगिताओं में से तीसरा स्थान अपने नाम करवाया। विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इन सभी होनहार छात्राओं को इस विशेष उपलब्धि पर मुबारकबाद देते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों में भाग लेने से विद्यार्थियों में जहां आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होती है वहीं साथ ही वह नए कौशल को सीखने का भी एक अच्छा मौका प्राप्त करते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ को करिकुलर गतिविधियों में भी अग्रणी कन्या महा विद्यालय के द्वारा सदा ही छात्राओं की प्रतिभा को निखारने एवं संवारने के लिए पूर्ण गंभीरता के साथ प्रयत्न किए जाते रहते हैं तथा ऐसी सफलताएं इन प्रयत्नों का एक सकारात्मक प्रमाण पेश करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने उपलब्धि के लिए समूह प्राध्यापकों के द्वारा छात्राओं को प्रदान किए गए उचित मार्गदर्शन की भी सराहना की।

Related posts

PCM SD कॉलेज की छात्राओं ने “30 दिवसीय पर्यावरण चुनौती” को सफलतापूर्वक किया पूरा

HMV ने मनाया राष्ट्रीय पोषण सप्ताह

KMV ने “सिंगल यूज़ प्लास्टिक को अलविदा” विषय पर कार्यशाला का किया आयोजन