केजरीवाल ने कहा- पंजाब को एक ईमानदार मुख्यमंत्री की जरूरत हैं - News 360 Broadcast
केजरीवाल ने कहा- पंजाब को एक ईमानदार मुख्यमंत्री की जरूरत हैं

केजरीवाल ने कहा- पंजाब को एक ईमानदार मुख्यमंत्री की जरूरत हैं

Listen to this article

न्यूज़360ब्रोडकास्ट,मोहाली

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब को एक ईमानदार मुख्यमंत्री की जरूरत है। पंजाब में अगले महीने विधानसभा की कड़ी लड़ाई देखने को मिल रही है और आप सत्तारूढ़ कांग्रेस शासन के लिए प्रमुख चुनौतियों में से एक है। सीमावर्ती राज्य के फिल्लौर शहर में एक टाउन-हॉल को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा पंजाब भर में आप ने ईमानदार उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। ताकि एक ईमानदार राज्य सरकार बने। हमारे सीएम कैंडिडेट के पास पैसे नहीं हैं। मान बहुत ईमानदार है। सत्तारूढ़ कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल और अन्य दलों के नेताओं पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि मान सात साल से सांसद हैं।

दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि जहां एक तरफ राजनेताओं पर ड्रग्स की बिक्री या अवैध रेत खनन के आरोप हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने दूसरों से एक पाई भी नहीं ली है। केजरीवाल ने मान का जिक्र करते हुए कहा यहां एक ईमानदार राजनेता है, जिसने कभी किसी से 25 पैसे भी नहीं लिए। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि चन्नी ने 111 दिनों में कमाल कर दिया।

ईडी की छापेमारी में नोटों के विशाल ढेर पाए गए। अगर बालू माफिया की सरकार सत्ता में आती है तो क्या आपके बच्चों और पंजाब राज्य का भविष्य बेहतर हो सकता है। केजरीवाल ने आगे कहा कि उन्होंने और मान ने पंजाब को उद्योग, खेती, शिक्षा, रोजगार और नशीली दवाओं की समस्या के क्षेत्रों में बदलने के तरीकों पर विस्तार से चर्चा की। जबकि कांग्रेस और शिअद पर सीमावर्ती राज्य को लूटने का आरोप लगाया।

 

Kejriwal said- Punjab needs an honest Chief Minister

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
error: Content is protected !!