फैन द्वारा दूसरी शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर कंफ्यूज हुईं Karisma Kapoor, दिया ऐसा जवाब - News 360 Broadcast
फैन द्वारा दूसरी शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर कंफ्यूज हुईं Karisma Kapoor, दिया ऐसा जवाब

फैन द्वारा दूसरी शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर कंफ्यूज हुईं Karisma Kapoor, दिया ऐसा जवाब

Listen to this article

 न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट: बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ बातचीत करना पसंद करती हैं। 90 के दशक की इस टॉप एक्ट्रेस ने एक बार फिर से एक्टिंग में वापसी की है। करिश्मा साल 2020 में मेंटलहुड नाम की वेब सीरीज में नजर आई थीं। करिश्मा अपनी पर्सनल लाइफ से फैंस को हमेशा अपडेट रखती है। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस संग बातचीत की और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब दिए। हालांकि एक फैन ने तो करिश्मा कपूर से ये तक पूछ लिया कि क्या वे दोबारा शादी करेंगी?

 

शादी के सवाल पर करिश्मा कपूर का रिएक्शन
जानकारी मुताबिक करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर आस्क मी एनीथिंग के तहत अपने फैंस के साथ बातचीत की। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने फैंस को बताया कि उन्हें क्या खाना पसंद हैं और क्या पहनना पसंद है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में से कौन अच्छा लगता है। लेकिन एक फैंस ने करिश्मा कपूर से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछ लिया जिस पर एक्ट्रेस ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और कन्फ्यूज्ड दिखीं।

Hope

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी सवालों के जवाब दिए। फैंस के शादी वाले सवाल पर करिश्मा कपूर ने कन्फ्यूज्ड पर्सन का GIF शेयर करने के साथ लिखा- ‘डिपेंड्स.’ इसके अलावा उनसे पूछा गया कि उन्हें रणवीर सिंह और रणबीर कपूर दोनों में कौन ज्यादा अच्छा लगता है तो इसपर करिश्मा ने हार्ट इमोजी शेयर करने के साथ कहा- ‘आई लव बोथ.’ अपने फेवरेट फूड के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें बिरियानी खाना पसंद है।

 

2016 में हुआ था करिश्मा कपूर का तलाक
बता दें कि साल 2003 में करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। उस शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए जिनके नाम कियान और समायरा हैं। साल 2014 में संजय कपूर और करिश्मा कपूर ने तलाक के लिए अप्लाई किया और आपसी सहमति से साल 2016 में दोनों अलग हो गए। दोनों बच्चे अपनी मां के साथ रहते हैं और संजय कपूर भी उनके मिलते रहते हैं।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)