Punjab: कपूरथला पुलिस ने जालंधर के तस्कर को पकड़ा, भागने के चक्कर में ASI पर चढ़ाई थी तेज रफ्तार कार - News 360 Broadcast
Punjab: कपूरथला पुलिस ने जालंधर के तस्कर को पकड़ा, भागने के चक्कर में ASI पर चढ़ाई थी तेज रफ्तार कार

Punjab: कपूरथला पुलिस ने जालंधर के तस्कर को पकड़ा, भागने के चक्कर में ASI पर चढ़ाई थी तेज रफ्तार कार

Listen to this article

जालंधर\कपूरथला: पंजाब के कपूरथला जिले की पुलिस के हाथ आज एक बड़ी कामयाबी लगी है। कपूरथला पुलिस ने दिल्ली से हेरोइन और आइस ड्रग ला कर बेचने वाले नशा तस्कर को नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया। नशा तस्कर की पहचान हरकीरत सिंह उर्फ सागर निवासी जालंधर के रुप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार शख्स से 200 ग्राम हेरोइन, 100 ग्राम आइस,एक पिस्तौल और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

जानकारी मुताबिक CIA स्टाफ को सूचना मिली थी कि हरकीरत सिंह अपनी कार में हेरोइन सप्लाई करने जा रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने क्षेत्र की नाकाबंदी की, लेकिन हरकीरत सिंह पुलिस कर्मचारी को जोरदार टक्कर मारकर गाड़ी भगा कर ले गया। इसके बाद साईंस सिटी की पुलिस चौंकी को इसकी सूचना दी गई। वहां भी हरकीरत सिंह ने साइंस सिटी ASI ठाकुर सिंह पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उसे दाहिनी टांग पर चोट लगी। इसके बाद उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि जालंधर की बाबा ईशर सिंह कालोनी निवासी हरकीरत सिंह दिल्ली चांदनी चौक, पिल्लर नं 622 से माइकल उर्फ लिली नाम के एक नीगरो से हेरोइन और आइस खरीद कर ग्राहकों को बेचता था। पुलिस ने घायल ठाकुर सिंह के बयान पर हरकीरत सिंह पर धारा 307,353,186 और 427 के अंतर्गत मुकदमा नंबर 63 थाना सदर कपूरथला में दर्ज किया गया है। इससे पहले उस पर NDPS एक्ट की धारा 21 /61 /85 और 353 /186 और आर्म्स एक्ट के तहत थाना सीटी कपूरथला में मामला दर्ज किया गया।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)