कलयुगी बाप ने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी से बनाये सम्बन्ध - News 360 Broadcast
कलयुगी बाप ने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी से बनाये सम्बन्ध

कलयुगी बाप ने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी से बनाये सम्बन्ध

Listen to this article

CRIME NEWS (JALANDHAR) खबर जालंधर के बस्ती इलाके की है एक कलयुगी बाप ने दरिंगिधि की सारी हदें पार करते हुए अपनी ही 14 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। बात उस समय सामने आई जब नवजन्मी बच्ची को लोगों ने एक व्यक्ति और औरत को नहर में फेंकते देखा। वह दोनों कोई और नहीं बल्कि 14 साल की माँ बनी बच्ची के माता पिता थे।

जानकारी के मुताबिक बच्ची अक्सर माँ को बताती थी कि पिता गन्दी हरकतें करता है और कई वार उससे सम्बन्ध बना चूका है माँ के रोकने के बाद भी कलयुगी बाप 14 साल की बेटी के साथ सम्बन्ध बनांने से नहीं रुका। इसी बीच बच्ची को पेट में दर्द होने लगा तो बच्ची को किसी रिश्तेदार के यहाँ जाकर चेक करबाया तो पता लगा कि बच्ची प्रेग्नेंट है।

जानकारी मुताबिक फिर तीनो ने मिलकर प्लान बनाया , सोमवार को जब नाबालिग बच्ची ने एक नन्ही परी को जनम दिया तो लड़की के माँ बाप ने खून से सनी नवजन्मी बच्ची को एक कपडे में लपेट कर और खून से लथपथ अपनी 14 साल की बच्ची को लेकर दोपहिया बाहन पर नवजन्मी बच्ची को फैकने के लिए निकल पढ़े।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची का जन्म घर पर ही हुआ है और एक आशा वर्कर की देख रेख में हुआ है जोकि उसने पैसे लेकर किया है। बच्ची के जन्म के बाद 14 साल की बच्ची का पिता नवजन्मी बच्ची को उठाकर अपनी बदनामी न हो इस डर से नहर में फैकने के लिए निकला। लेकिन लोगों के हंगामे के बाद मामला सिविल अस्पताल और पुलिस के नोटिस में पहुंचा। सिविल अस्पताल पहुँचने तक नवजन्मी बच्ची की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने बताया की मामले की जांच गहराई से की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कारबाई की जाएगी।

Kalyugi father made relationship with his 14 year old minor daughter
CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)