GNA यूनिवर्सिटी में जॉब फेयर का हुआ आयोजन

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (फगवाड़ा/एजुकेशन)

फगवाड़ा: फगवाड़ा में स्थित जीएनए यूनिवर्सिटी ने पंजाब के युवाओं के लिए मल्टीपल रोजगार के अवसर एक ही छत के नीचे देने के इरादे से एक जॉब फेयर का आयोजन किया। जीएनए यूनिवर्सिटी में लगे इस जॉब फेयर में 500 से ज्यादा प्रतिभागी पहुंचे। मेले में रुचि के हर क्षेत्र से 40 प्रसिद्ध कंपनियों को आमंत्रित किया गया। इन कंपनियों जैसे स्वराज, लेंसकार्ट, रिलायंस, एक्सिस बैंक, जीएनए गियर्स, ईक्लेरी और कई अन्य इस जॉब फेयर का विशेष हिस्सा बने।

प्रतिभागियों के लिए महत्वाकांक्षी क्षेत्र में अपनी क्षमता प्रस्तुत करने के लिए विभिन्न क्षेत्र खोले गए। प्रतिभागियों का पंजीकरण पूरी तरह से निःशुल्क और सभी के लिए खुला था। जॉब फेयर ने उम्मीदवारों को समृद्ध भर्तीकर्ताओं के साथ बातचीत करने और उनके साथ अपनी प्रोफ़ाइल से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी साझा करने का अवसर दिया।

जीएनए यूनिवर्सिटी के चांसलर एस. गुरदीप सिंह ने कहा, “जीएनए यूनिवर्सिटी में जॉब फेयर छात्रों को विभिन्न करियर में प्रवेश के विभिन्न विकल्पों के बारे में उन्मुख करने के लिए आयोजित किया जाता है”।

डीन एकेडमिक्स डॉ. मोनिका हंसपाल ने कहा, “मैं प्लेसमेंट सेल के प्रयासों की सराहना करती हूं। ऐसे जॉब मेले इच्छुक उम्मीदवारों को एक बड़ा प्लेटफार्म, बड़ा दृष्टिकोण और अनुभव प्रदान करते हैं जहां विभिन्न भर्तीकर्ताओं के बीच वे अपनी छिपी हुई प्रतिभा को उजागर करें।”

प्लेसमेंट समन्वयक योगेश ठाकुर ने मेले में आए सभी प्रतिभागियों की सराहना की। उन्होंने रोजगार मेले के लिए विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधियों का विश्वविद्यालय परिसर में आभार भी व्यक्त किया।

Related posts

PCM SD कॉलेज की छात्राओं ने “30 दिवसीय पर्यावरण चुनौती” को सफलतापूर्वक किया पूरा

HMV ने मनाया राष्ट्रीय पोषण सप्ताह

KMV ने “सिंगल यूज़ प्लास्टिक को अलविदा” विषय पर कार्यशाला का किया आयोजन